मोदी को खास तोहफा देने के लिए भजनलाल शर्मा करेंगे ये काम! अपने पहले इम्तिहान में सीएम होंगे पास?

विशाल शर्मा

05 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 5 2024 10:00 AM)

BJP campaign for Loksabha 2024: राजस्थान में सत्ता हासिल करने के बाद अब बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारी में उतर गई है. बीजेपी (BJP) ने प्रदेश में सभी 25 सीटें जीतने के लिए दम लगा दिया है. मिशन-25 में जुटी बीजेपी ने ग्रामीण इलाकों के लिए खास रणनीति तैयार की है. ग्रामीण वोट बैंक को साधने […]

Rajasthantak
follow google news

BJP campaign for Loksabha 2024: राजस्थान में सत्ता हासिल करने के बाद अब बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारी में उतर गई है. बीजेपी (BJP) ने प्रदेश में सभी 25 सीटें जीतने के लिए दम लगा दिया है. मिशन-25 में जुटी बीजेपी ने ग्रामीण इलाकों के लिए खास रणनीति तैयार की है. ग्रामीण वोट बैंक को साधने के लिए बीजेपी ने ‘गांव चलो अभियान’ शुरू किया है. मिशन-25 (Loksabha election 2024) के लिए पार्टी का कार्यकर्ता अब गांव-गांव जाकर आम चुनाव के लिए मतदाताओं से अपील करेंगे. इस बार के लोकसभा चुनाव में सीएम भजनलाल शर्मा की पहली परीक्षा भी होगी. ऐसे में पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ने वाली बीजेपी को प्रदेश में सभी 25 सीटें जीतने के लिए सीएम समेत पूरी बीजेपी जोर लगाए हुए हैं.

प्रदेश के ग्रामीण अंचल में आखिरी छोर पर रहने वाले मतदाता की नब्ज टटोलने बीजेपी के दिग्गज नेता खुद भी मतदाताओं तक जाएंगे. यही नहीं, खुद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 3 दिन तक 24 घंटे गांवो में रुकेंगे. बीजेपी ने इसे ही ‘गांव चलो अभियान’ नाम दिया है.

9 से 11 फरवरी तक चलेगा अभियान

बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नारायण पंचारिया ने राजस्थान तक से खास बातचीत में बताया कि आगामी 9, 10 और 11 फरवरी को राजस्थान में गांव चलो अभियान चलेगा. अभियान के तहत बीजेपी के नेता ग्रामीणों से संवाद करेंगे और 3 दिन तक गाँवो में रात्रि विश्राम भी करेंगे. इस अभियान में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित उनके मंत्री और विधायकों के आलावा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और उनकी टीम शामिल होगी. जहां केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करेंगे. बता दें कि शहरी पार्टी समझी जाने वाली बीजेपी ‘गांव चलो अभियान’ के जरिए इस मिथक को तोड़ने का प्रयास करेंगी. यही वजह है कि भाजपा ने गांव-ढाणी के व्यक्ति तक पहुंचने के लिए नई कोशिश शुरू की हैं.

    follow google newsfollow whatsapp