चुनाव से पहले फलोदी सट्टा बाजार ने किए थे बड़े दावे, अब सामने आ गई हकीकत

राजस्थान तक

• 01:59 AM • 06 Dec 2023

Phalodi satta bazar: राजस्थान विधानसभा चुनाव के परिणामों में बीजेपी को बहुमत मिला. इसके साथ ही एक बार फिर फलौदी सट्टा बाजार (Phalodi satta bazar) का दावा सही साबित हो गया. दरअसल, सट्टा बाजार ने राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनने और 115 से 117 सीट आने की भविष्यवाणी की थी. जो एकदम सही साबित […]

Rajasthan Election: नतीजों के बीच फलोदी सट्टा बाजार का ये दावा सच साबित हो रहा!

Rajasthan Election: नतीजों के बीच फलोदी सट्टा बाजार का ये दावा सच साबित हो रहा!

follow google news

Phalodi satta bazar: राजस्थान विधानसभा चुनाव के परिणामों में बीजेपी को बहुमत मिला. इसके साथ ही एक बार फिर फलौदी सट्टा बाजार (Phalodi satta bazar) का दावा सही साबित हो गया. दरअसल, सट्टा बाजार ने राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनने और 115 से 117 सीट आने की भविष्यवाणी की थी. जो एकदम सही साबित हुई. इसी तरह मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार आने का दावा भी सही साबित हुआ.

यह पहली बार नहीं है जब सट्टा बाजार का दावा सही साबित हुआ. फलौदी सट्टा बाजार के बुकीज के मुताबिक फलौदी सट्टा बाजार का आंकलन काफी सटीक और नतीजो के आसपास होता है.

कांग्रेस और निर्दलीय को सीटों का दावा भी सही

लगभग एक महीने से आंकलन किया गया था कि राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनेगी और 115 से 120 के बीच में सीट आएगी. जिसके बाद रिजल्ट ऐसा ही सामने आया. राजस्थान में 115 सीटों के साथ बीजेपी को बहुमत मिला. जबकि कांग्रेस के 70 से 75 सीटे आने की संभावना के बीच पार्टी के खाते में भी 69 सीट आई हैं.  सटोरिये ने बताया कि इसी तरह निर्दलीय का आंकलन 15 से 20 सीट का उन्होने किया था तो निर्दलीय को भी 20 सीट आई हैं.

सट्टा बाजार ने मंत्रियों के हारने का भी किया था दावा

इसके साथ ही अनुमान जताया गया था कि पार्टी के डेढ़ दर्जन से ज्यादा मंत्री चुनाव हारेंगे और यह आकलन भी सही हुआ. राजस्थान सरकार के 21 मंत्री चुनाव हार गए. जिसके पीछे वजह इन मंत्रियों से नाराजगी को बताया गया.

    follow google newsfollow whatsapp