वसुंधरा पर बोले अरुण सिंह वो हमारी वरिष्ठ नेता, वह पार्टी के लिए प्रचार करेंगी

राजस्थान तक

17 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 18 2023 2:19 AM)

Vasundham in Election campaign committee? विधानसभा चुनाव (assembly election) के लिए बीजेपी (BJP) ने चुनाव प्रबंधन समिति और घोषणा पत्र समिति का ऐलान कर दिया है. पूर्व सांसद नारायण पंचारिया को चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक बनाया गया. वहीं, प्रदेश संकल्प पत्र समिति की कमान केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को दी गई है. इन दोनों […]

Vasundhara Raje accused Gehlot by sharing the picture: वसुंधरा राजे ने गहलोत पर झूठा क्रेडिट लेने का लगाया आरोप

Vasundhara Raje accused Gehlot by sharing the picture: वसुंधरा राजे ने गहलोत पर झूठा क्रेडिट लेने का लगाया आरोप

follow google news

Vasundham in Election campaign committee? विधानसभा चुनाव (assembly election) के लिए बीजेपी (BJP) ने चुनाव प्रबंधन समिति और घोषणा पत्र समिति का ऐलान कर दिया है. पूर्व सांसद नारायण पंचारिया को चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक बनाया गया. वहीं, प्रदेश संकल्प पत्र समिति की कमान केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को दी गई है. इन दोनों समितियों में राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी और डॉ. किरोड़ीलाल मीणा, डॉ. अल्का गुर्जर, राव राजेंद्र सिंह, सुभाष मेहरिया, प्रभुलाल सैनी, राखी राठौड़, युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा और पूर्व मंत्री सुशील कटारा समेत कई बीजेपी नेताओं को जगह दी गई है.

चुनाव प्रबंधन समिति में भी सह-संयोजक के तौर पर सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़, महामंत्री भजनलाल शर्मा, दामोदर अग्रवाल, सीएम मीणा और कन्हैयालाल बैरवाल को जिम्मा दिया गया है. लेकिन पार्टी ने अभी तक पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई है. पार्टी के कार्यक्रम से लगातार दूरी बनाकर रखने वाली राजे को लेकर हर किसी की निगाहें है.

खास बात इसलिए भी क्योंकि पूर्व सीएम को लेकर अलग-अलग समिति में लगातार जिम्मा दिए जाने की बात कही जा रही है. जब पूर्व मुख्यमंत्री राजे को लेकर अरुण सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने इसको लेकर जवाब तो दिया, लेकिन अभी भी यह मामला अनसुलझा है. अरुण सिंह ने कहा कि वो हमारी वरिष्ठ नेता है और वह पार्टी के लिए प्रचार करेंगी. साथ ही प्रचार समिति का प्रमुख नियुक्त किए जाने के सवाल पर कहा कि यह भविष्य में तय किया जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp