BJP उम्मीदवार और सांसद देवजी पटेल के काफिले पर हमला, लाठियों से तोड़े गाड़ियों के शीशे, देखें Video

Naresh Bishnoi

11 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 11 2023 10:42 AM)

Attack on Devji Patel’s convoy: राजस्थान (rajasthan news) की सांचौर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने के बाद जालौर-सिरोही से सांसद देवजी पटेल (Devji Patel) का जबरदस्त विरोध हो रहा है. इसको लेकर बुधवार को बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाते हुए उनके काफिले पर जमकर पथराव किया. कुछ लोगों द्वारा उनका […]

BJP उम्मीदवार और सांसद देवजी पटेल के काफिले पर हमला, लाठियों से तोड़े गाड़ियों के शीशे, देखें Video

BJP उम्मीदवार और सांसद देवजी पटेल के काफिले पर हमला, लाठियों से तोड़े गाड़ियों के शीशे, देखें Video

follow google news

Attack on Devji Patel’s convoy: राजस्थान (rajasthan news) की सांचौर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने के बाद जालौर-सिरोही से सांसद देवजी पटेल (Devji Patel) का जबरदस्त विरोध हो रहा है. इसको लेकर बुधवार को बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाते हुए उनके काफिले पर जमकर पथराव किया. कुछ लोगों द्वारा उनका विरोध करते हुए गाड़ी पर पत्थर भी फेंके गए. अब सांसद देवजी पटेल के साथ हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि सांसद देवजी पटेल बुधवार सुबह पथमेडा गोशाला से दर्शन करके वापस लौट रहे थे. उसी समय बडसम के पास कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाथों मे तख्तियां व काले झण्डे दिखाकर उनका विरोध किया और फिर लाठियों व पत्थरों से हमला बोल दिया. वहीं दानाराम चौधरी के समर्थकों ने बताया कि वे विरोध कर रहे थे और उस दौरान सांसद ने उन पर गाडी चढाने का प्रयास किया. हमले को लेकर देवजी पटेल ने सांचौर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. 

बीजेपी ने प्रबल दावेदारों को नजरंदाज कर सांसद को दिया टिकट

आपको बता दें कि सांचौर सीट पर पूर्व प्रत्याशी दानाराम चौधरी व पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी की बीजेपी की ओर से प्रबल दावेदारी थी. कहा यह भी जा रहा था कि दानाराम चौधरी को शीर्ष नेतृत्व ने फील्ड में रहकर काम करने के संकेत दिए थे. लेकिन जैसे ही पार्टी ने पहली सूची जारी की उसमें दोनों के टिकट काटकर सांसद देवजी पटेल को प्रत्याशी बना दिया गया. उसके बाद से लगातार दोनों (दानाराम व जीवाराम) नेताओं के समर्थक टिकट का विरोध करने लगे. समर्थकों की और से यह भी कहा जा रहा है कि पार्टी ने अगर टिकट पर पुनर्विचार नहीं किया तो देवजी पटेल की जमानत जब्त हो जाएगी.

जयपुर में पार्टी नेताओं से मिलेंगे टिकट के दावेदार

सांसद देव जी एम पटेल को टिकट मिलने के बाद लगातार विरोध चल रहा है. मंगलवार को भी भाजपा के दावेदार दानाराम चौधरी के आवास पर भारी संख्या में समर्थकों ने देवजी पटेल को टिकट मिलने पर विरोध जताया था. बुधवार को देवजी पटेल के काफिले और उनकी गाड़ी पर पत्थरबाजी करने और सांसद को काले झंडे दिखाने के साथ-साथ उन पर हाथापाई करने की भी खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, सांचौर के पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी व पूर्व प्रत्याशी दानाराम चौधरी जयपुर में पार्टी नेताओं से मिलेंगे और उन्हें सांचौर की वस्तुस्थिति से अवगत करवाएंगे.

यह भी पढ़ें: दीया कुमारी को टिकट मिलने के बाद समर्थकों ने राहुल गांधी को दी चुनौती!

    follow google newsfollow whatsapp