कांग्रेस जिला अध्यक्ष का अजीबोगरीब बयान, बोले- ‘चंदा देने वाले का ही नाम प्रत्याशी पैनल में भेजा जाएगा’

Himanshu Sharma

07 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 7 2023 3:35 AM)

Rajasthan Politics: चुनाव नजदीक (Rajasthan Election 2023) आते ही चुनावी हलचल तेज होने लगी हैं. नेताओं के आए दिन विवादित बयान सामने आते हैं. लेकिन अलवर के कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा (Rajasthan Congress) का एक अजीबोगरीब बयान सामने आया है. नीमराना के एक होटल में कांग्रेस पदाधिकारी की बैठक के दौरान जिला अध्यक्ष ने […]

कांग्रेस जिला अध्यक्ष का अजीबोगरीब बयान, बोले- 'चंदा देने वाले का ही नाम प्रत्याशी पैनल में भेजा जाएगा'

कांग्रेस जिला अध्यक्ष का अजीबोगरीब बयान, बोले- 'चंदा देने वाले का ही नाम प्रत्याशी पैनल में भेजा जाएगा'

follow google news

Rajasthan Politics: चुनाव नजदीक (Rajasthan Election 2023) आते ही चुनावी हलचल तेज होने लगी हैं. नेताओं के आए दिन विवादित बयान सामने आते हैं. लेकिन अलवर के कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा (Rajasthan Congress) का एक अजीबोगरीब बयान सामने आया है. नीमराना के एक होटल में कांग्रेस पदाधिकारी की बैठक के दौरान जिला अध्यक्ष ने कहा कि चंदा देने वाले का नाम प्रत्याशी पैनल में भेजा जाएगा. जिसके बायोडाटा में चंदा के रसीद नहीं होगी. उस बायोडाटा को आगे नहीं भेजा जाएगा.

कोटपूतली बहरोड जिले के नीमराना के एक होटल में कांग्रेस कमेटी मुंडावर नीमराणा के ब्लॉक पदाधिकारी की बैठक थी. इसमें गुजरात कांग्रेस के नेता हिम्मत सिंह पटेल, अलवर जिला कांग्रेस प्रभारी योगेश मिश्रा मौजूद थे. साथ ही कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का नाराजगी देखने को मिली.

चंदे को लेकर जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा का बयान

मीटिंग के दौरान मंच पर बोलते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा ने कहा की पैनल में नाम भेजने में अभी 2 से 3 दिन का समय बचा हुआ है. पार्टी कार्यालय निर्माण के लिए चंदा देने वालों का ही नाम प्रत्याशी पैनल के लिए भेजा जाएगा. अलवर के अंबेडकर नगर में कांग्रेस का कार्यालय बन रहा है. उन्होंने कहा कि यह कार्यालय पार्टी के कार्यकर्ताओं नेताओं सभी के लिए है. इसमें बाहर से चंदा नहीं लिया गया है. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं नेताओं में चंदा दिया है. इसलिए जिस बायोडाटा में चंदे की रसीद लगी होगी. उसे बायोडाटा को आगे पैनल में शामिल करके प्रदेश स्तर पर भेजा जाएगा.

बेशक खबर छाप देना, मैं घोषणा कर रहा हूं

यह बोलते हुए उन्होंने कहा कि मैं मंच से घोषणा कर रहा हूं. इस मौके पर पत्रकार भी मौजूद हैं. वो खबर छापे तो छाप दे. जिस बायोडाटा में चंदे के रसीद लगी होगी. उस बायोडाटा को कंसीडर किया जाएगा. जिला अध्यक्ष का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र की जनता ने सरकार के कामकाज पर दी अपनी राय !

    follow google newsfollow whatsapp