Big Breaking: राजेंद्र गुढ़ा ने सामने रखे ‘लाल डायरी’ के पन्ने, खुलेंगे सरकार के कई राज!

राजस्थान तक

02 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 2 2023 6:52 AM)

Rajendra Gudha’s red diary pages surfaced: मंत्री पद से बर्खास्त राजेंद्र गुढ़ा (rajendra gudha) ने ‘लाल डायरी’ के पन्ने सामने रखे हैं. उन्होंने बुधवार सुबह अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लाल डायरी के कई हिस्सों को पढ़कर भी सुनाया. बताया जा रहा है कि आज विधानसभा की कार्यवाही के दौरान भी लाल डायरी को […]

Big Breaking: राजेंद्र गुढ़ा की 'लाल डायरी' के पन्ने आए सामने, खुलेंगे सरकार के कई राज!

Big Breaking: राजेंद्र गुढ़ा की 'लाल डायरी' के पन्ने आए सामने, खुलेंगे सरकार के कई राज!

follow google news

Rajendra Gudha’s red diary pages surfaced: मंत्री पद से बर्खास्त राजेंद्र गुढ़ा (rajendra gudha) ने ‘लाल डायरी’ के पन्ने सामने रखे हैं. उन्होंने बुधवार सुबह अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लाल डायरी के कई हिस्सों को पढ़कर भी सुनाया. बताया जा रहा है कि आज विधानसभा की कार्यवाही के दौरान भी लाल डायरी को लेकर खूब बवाल होने वाला है.

यह भी पढ़ें...

इस डायरी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी सौभाग सिंह, पर्यटन विकास निगम के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ के बीच राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) के चुनाव में लेनदेन की बातचीत का जिक्र है. सीएम के बेटे वैभव गहलोत ही अभी आरसीए के अध्यक्ष हैं.

गौरतलब है कि राजेंद्र गुढ़ा को विधानसभा में सरकार के खिलाफ बयान देने के बाद मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया था. उसके बाद से वह लाल डायरी को लेकर चर्चा में है. उनका दावा है कि इसमें गहलोत सरकार के काले कारनामों का जिक्र है.

डायरी में हैंडराइटिंग धर्मेंद्र राठौड़ की- राजेंद्र गुढ़ा

राजेंद्र गुढ़ा ने दावा किया है कि लाल डायरी में हैंडराइटिंग आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ की है. मैं लाल डायरी को विधानसभा में टेबल पर रखना चाहता था लेकिन डायरी छीन ली गई. उन्होंने बताया कि अब मेरे ऊपर झूठे केस दर्ज करवाकर दबाव बनाया जा रहा है. गुढ़ा ने कहा कि मेरे पास जो भी जानकारी है वो मैं समय-समय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके देता रहूंगा.

यह भी पढ़ें: ‘विधानसभा में बैठने के लिए मुझे कुर्सी तक नहीं दी…’, मंत्री पद से बर्खास्त राजेंद्र गुढ़ा का छलका दर्द

    follow google newsfollow whatsapp