सीएम गहलोत को लेकर बाबा रामदेव का बयान, बोले- मैं मुंहफट आदमी हूं, कुछ बोला तो तूफान आ जाएगा

Pramod Tiwari

• 05:07 AM • 27 May 2023

Baba Ramdev in Bhilwara: योग गुरू बाबा रामदेव ने जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों का समर्थन करते हुए सीएम गहलोत को लेकर बयान दिया है. बाबा रामदेव ने भीलवाड़ा में कहा है कि देश के पहलवानों का जंतर-मंतर पर बैठना और कुश्‍ती संघ के अध्‍यक्ष पर दुराचार-व्याभिचार के आरोप लगाना यह बहुत ही शर्मनाक […]

सीएम गहलोत को लेकर बाबा रामदेव का बयान, बोले- मैं मुंहफट आदमी हूं, कुछ बोला तो तूफान आ जाएगा

सीएम गहलोत को लेकर बाबा रामदेव का बयान, बोले- मैं मुंहफट आदमी हूं, कुछ बोला तो तूफान आ जाएगा

follow google news

Baba Ramdev in Bhilwara: योग गुरू बाबा रामदेव ने जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों का समर्थन करते हुए सीएम गहलोत को लेकर बयान दिया है. बाबा रामदेव ने भीलवाड़ा में कहा है कि देश के पहलवानों का जंतर-मंतर पर बैठना और कुश्‍ती संघ के अध्‍यक्ष पर दुराचार-व्याभिचार के आरोप लगाना यह बहुत ही शर्मनाक बात है. ऐसे व्‍यक्तियों को तुरंत गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे भेजना चाहिए और वह रोज मुंह उठा-उठाकर बार-बार मां बहन बेटियों के साथ बकवास करता है, यह बहुत ही निंदनीय पाप है.

राजस्‍थान के भीलवाड़ा शहर में तीन दिवसीय योग शिविर में हिस्‍सा लेने आए बाबा रामदेव से मीडिया ने जब यह सवाल किया कि कुश्‍ती संघ के अध्‍यक्ष भाजपा सांसद ब्रजभूषण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो रही है तो बाबा रामदेव ने भड़कते हुए कहा कि मैं बयान ही दे सकता हूं. मैं पकड़कर बंद तो नहीं कर सकता.

सीएम गहलोत और वसुंधरा के साथ रिश्तो पर बोले रामदेव

योग गुरू बाबा रामदेव ने राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत से भी अपने अच्‍छे रिश्‍तों का खुलासा करते हुए कहा कि मैं सबसे जुड़ा हुआ हूं. मेरा प्रेम अशोक गहलोत से भी पूरा है. उन्होंने कहा कि मैं गहलोत के अच्‍छे कामों की बड़ाई  करता हूं और जो वसुंधरा ने अच्‍छे काम किए उसकी बड़ाई करता हूं. राजनैतिक तौर पर मेरा किसी से कोई बैर नहीं है. पॉलिटिकल विजन रखना अलग बात है. मगर राजनैतिक रूप से कुछ पक्षपात करना या रागद्वेष करना वो स्‍वामी रामदेव नहीं करता है.

मैं राजनीतिक रूप से थोड़ा मुंहफट आदमी: रामदेव

स्‍वामी रामदेव ने कहा कि मैं राजनीतिक रूप से थोड़ा मुंहफट आदमी हूं. वैसे कुछ गलत नहीं निकलेगा, फिर भी निकल जाए तो भीलवाड़ा में 3 दिन का योग शिविर राजनीतिक अखाड़ा बन जाएगा. मैं बौद्धिक दिवालीयापन का शिकार नहीं हूं. मानसिक और बौद्धिक रूप से विकलांग नहीं हूं. देश के लिए एक विजन रखता हूं. इसलिए राजनैतिक टिप्‍पणियां बीच-बीच में करता हूं. मगर आजकल 99 प्रतिशत बंद कर रखा है. जिससे योग, स्वदेशी और सनातन धर्म को विश्‍व में प्रतिष्‍ठा दिलवाने में अधिक फोकस कर सकूं. मैं राजनीतिक दृष्टि से टिप्‍पणी करता हूं तो मामला थोड़ा उलटा पुलटा होकर चारो तरफ आंधी तूफान से आने लगते हैं.

    follow google newsfollow whatsapp