बाबा बालमुकुंदाचार्य को आया था पाकिस्तान से कॉल! उन्होंने खुद बताया क्या बातचीत हुई?

विशाल शर्मा

• 09:15 AM • 02 Jan 2024

Baba Balmukundacharya received a call from Pakistan : बीजेपी विधायक बालमुकुंदाचार्य सोशल ने बताया है कि उन्हें पाकिस्तान से कॉल आया था.

बाबा बालमुकुंदाचार्य को आया था पाकिस्तान से कॉल! उन्होंने खुद बताया क्या बातचीत हुई?

बाबा बालमुकुंदाचार्य को आया था पाकिस्तान से कॉल! उन्होंने खुद बताया क्या बातचीत हुई?

follow google news

Baba Balmukundacharya received a call from Pakistan : जयपुर (Jaipur News) के हवामहल से बीजेपी विधायक बालमुकुंदाचार्य सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. एक बार वह फिर चर्चा का केंद्र बन गए हैं. उन्होंने ‘राजस्थान तक’ से खास बातचीत में बताया है कि उन्हें पाकिस्तान से कॉल आया था. उन्होंने यह भी बताया कि कॉल करने वाले ने उन्हें आखिर क्या बात कही?

बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा, “क्षेत्र में नियम विरोधी काम है, जिसको लेकर काम कर रहे हैं. अगर मेरा काम किसी को पसंद नहीं आ रहा हो तो क्षेत्र की जनता से पूछ सकते हैं. इसलिए किसी को भी मेरा काम नापसंद नहीं है. किसी भाई का पाकिस्तान से भी कॉल आया था. उसने कहा कि आप अच्छा कर रहें हो.” वहीं राममंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि रामजी सबके राजा हैं और उनका उत्सव तो सबको मनाना पड़ेगा.

मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किए जाने पर भी बोले बालमुकुंदाचार्य

हाल ही में भजनलाल सरकार के मंत्रिमंडल का गठन हो गया. इसमें बाबा बालमुकुंदाचार्य को शामिल नहीं किया गया. इस बात को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं दौड़ में नहीं था. जो बने हैं वो परिवार के सदस्य बने हैं. कोई मम्मी-बेटे की कंपनी और जीजा-जीजी ने तो फाइनल किया नहीं है. साथ ही अपने मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र को लेकर बाबा ने कहा कि ढाई लाख मतदाताओं का उनका परिवार है. राम मंदिर के उद्घाटन के दिन 36 कोम के लोग अयोध्या जाएंगे.

मंत्रिमंडल गठन के बाद विभागों के बंटवारे पर पल-पल की अपडेट जानने के लिए यहां क्लिक करें.

    follow google newsfollow whatsapp