Rajasthan election: बीजेपी के दिग्गजों का दिल्ली में जमावड़ा, उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पर मंथन

राजस्थान तक

• 02:02 PM • 01 Oct 2023

BJP meeting for election’s strategy: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी (bjp) की पहली लिस्ट को लेकर दिल्ली में मंथन जारी है. इसे लेकर पार्टी के शीर्ष नेताओं ने चर्चा की. राजस्थान (rajasthan news) और छत्तीसगढ़ की रणनीति को लेकर आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर मुलाकात हुई. सूत्रों के मुताबिक […]

Rajasthan: किसी चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ेगी भाजपा! कोर कमेटी में चुनाव का रोड मैप तैयार, देर रात तक चला मंथन

Rajasthan: किसी चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ेगी भाजपा! कोर कमेटी में चुनाव का रोड मैप तैयार, देर रात तक चला मंथन

follow google news

BJP meeting for election’s strategy: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी (bjp) की पहली लिस्ट को लेकर दिल्ली में मंथन जारी है. इसे लेकर पार्टी के शीर्ष नेताओं ने चर्चा की. राजस्थान (rajasthan news) और छत्तीसगढ़ की रणनीति को लेकर आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर मुलाकात हुई. सूत्रों के मुताबिक बैठक में पार्टी की चुनावी रणनीति तैयार करने में लगे बीजेपी के कोर ग्रुप के नेताओं ने कई मुद्दों और उन उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की.

दरअसल, पार्टी में फेस वॉर के चलते लिस्ट को लेकर काफी माथापच्ची जारी है. क्योंकि जहां एक और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे अपने खेमे के लोगों के लिए टिकट मांग रही हैं. दूसरी ओर, पार्टी में सीएम फेस की फेहरिस्त काफी लंबी है. इसे लेकर ही नड्डा के आवास पर बैठक हुई. जिसमें बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पार्टी उम्मीदवारों की सूची पर विचार-विमर्श हुआ.

चुनाव प्रभारी, पूर्व सीएम समेत कई केंद्रीय मंत्री रहे मौजूद

इस बैठक में केंद्रीय मंत्री और राजस्थान के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, सह-प्रभारी कुलदीप बिश्नोई, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी शामिल थे. चुनावी रण बैठक में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और गजेंद्र शेखावत, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह भी मौजूद थे. केंद्रीय चुनाव समिति की इस बैठक के नतीजों को लेकर भी चर्चा की जाएगी. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, शाह, नड्डा समेत कई अन्य केंद्रीय मंत्रियों की शीर्ष समिति अंतिम फैसला लेगी.

    follow google newsfollow whatsapp