सीएम गहलोत ने क्यों कही खुद के जेल जाने बात, मंच से किस पैसे की कर रहे थे बात, जानें?

राजस्थान तक

08 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 8 2023 6:34 AM)

Ashok Gehlot statement on Sanjeevani Scam: नए जिलों (New District) के गठन के बाद जयपुर (Jaipur News) के बिरला ऑडिटोरियम में मंगलवार को जिला और संभाग का स्थापना दिवस कार्यक्रम हुआ. जिसे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok gehlot) ने संबोधित किया. प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई देने के साथ उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत की. नए जिलों […]

पैरों में चोट के बावजूद पालनहार लाभार्थियों तक पहुंचे CM गहलोत, जयराम रमेश ने की तारीफ

पैरों में चोट के बावजूद पालनहार लाभार्थियों तक पहुंचे CM गहलोत, जयराम रमेश ने की तारीफ

follow google news

Ashok Gehlot statement on Sanjeevani Scam: नए जिलों (New District) के गठन के बाद जयपुर (Jaipur News) के बिरला ऑडिटोरियम में मंगलवार को जिला और संभाग का स्थापना दिवस कार्यक्रम हुआ. जिसे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok gehlot) ने संबोधित किया. प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई देने के साथ उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत की. नए जिलों पर बोलने के दौरान उन्होंने संजीवनी सोसायटी का भी मुद्दा उठाया. इस दौरान उन्होंने यहां तक कह दिया कि अगर मेरे जेल जाने से लोगों को पैसा मिलता है तो मुझे खुशी होगी.

दरअसल, संजीवनी सोसायटी के घोटाले को लेकर सीएम गहलोत लगातार केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर हमलावर है. उन्होंने कहा कि संजीवनी सोसाइटी ने घपले कर दिए, जिससे लोगों के एक हजार करोड़ रुपए डूब गए. सीएम ने कहा कि लोग जब मेरे पास आए तो उनकी बातों को सुनकर मेरी आंखों में आंसू आ गए.

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मुझे मुझे सिरोही और फलौदी जाना था, लेकिन मेरी पेशी आ गई. शेखावत ने मेरे खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया है. उसकी पेशी के चलते मुझे जयपुर में रुकना पड़ गया. मैंने वीसी से पेशी अटैंड की. मैंने लोगों के भले के लिए उनसे पैसा दिलवाने को कहा था, तो मुझ पर शेखावत ने मानहानि का केस कर दिया. केंद्रीय मंत्री को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अगर मेरे जेल जाने से लोगों को पैसा मिलता है तो मुझे खुशी होगी.

‘मोदी जी की तरह नहीं हूं जो घमंड में चलूं’
कार्यक्रम के दौरान गहलोत ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि बीजेपी कह रही है कि राजस्थान में मोदी जी ही चेहरा होंगे. क्या राजस्थान में मोदी जी ही सड़क बनाने आएंगे? तहसील बनाने और एसडीएम लगाने भी क्या मोदी जी यहां आएंगे? उनके चेहरे पर इलेक्शन लड़ेंगे? कहां जा रहे हैं लोग, देश कहां जा रहा है? जो सरकार गिरा रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp