Rajasthan का रण जीतने के लिए वसुंधरा राजे ‘शिव’ की शरण में, इस प्रचीन मंदिर में पहुंचीं

Sanjay Jain

27 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 27 2023 10:22 AM)

Rajasthan election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव (rajasthan election 2023) के लिए मतदान खत्म होने के बाद अब सभी प्रत्याशी और पार्टी के दिग्गज अपना समय परिवार के साथ बिता रहे हैं तो कुछ लोग मंदिर जाकर प्रार्थना भी कर रहे हैं. वोटिंग प्रतिशत में उछाल ने हर किसी के दिल की धड़कनों को बढ़ा दिया […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव (rajasthan election 2023) के लिए मतदान खत्म होने के बाद अब सभी प्रत्याशी और पार्टी के दिग्गज अपना समय परिवार के साथ बिता रहे हैं तो कुछ लोग मंदिर जाकर प्रार्थना भी कर रहे हैं. वोटिंग प्रतिशत में उछाल ने हर किसी के दिल की धड़कनों को बढ़ा दिया है. फलोदी सट्टा बाजार हो या राजनैतिक एक्सपर्ट्स, हर कोई अपने-अपने अनुमान लगा रहे हैं. हालांकि किसकी सरकार बनेगी? यह तो 3 दिसंबर को ही पता चलेगा. इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (vasundhara raje) भी पार्टी का सीएम फेस बनने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है.

प्रतापगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने गोतमेश्वर मंदिर में भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना की. जब वसुंधरा राजे से पूछा कि भगवान से क्या कामना की तो उन्होंने जवाब दिया कि भगवान से कोई कामना करता हैं, तो दूसरे को बताता थोड़ी हैं.

बीजेपी कार्यकर्ता भी रहे मौजूद, आधे घंटे तक चली पूजा

प्रतापगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया जब मंदिर पहुंचीं तो उन्होंने गोतमेश्वर भगवान का अभिषेक कर आरती की. इस दौरान उनके कई करीबी नेता मौजूद रहे. पूर्व यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी, धरियावद बीजेपी प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा, प्रतापगढ़ बीजेपी प्रत्याशी हेमंत मीणा समेत कहीं पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे. उन्होंने करीब आधा घंटा पूजा अर्चना की. इसके बाद वह बांसवाड़ा के तलवाड़ा स्थित मां त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन के लिए निकल गई.

    follow google newsfollow whatsapp