चुनाव हारने के बाद अब पूनिया लेंगे सन्यास? बीजेपी नेता ने दे दिया ये जवाब

राजस्थान तक

• 06:28 AM • 05 Dec 2023

Will Satish poonia retire: बीजेपी (bjp) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (satish poonia) की हार को लेकर काफी चर्चाएं हैं. यह चर्चाएं उनके ट्वीट के बाद बाद और भी गरमा गई. यहां तक कि पूनिया के सन्यास लेने को लेकर भी खबरें सामने आ गई. अब इस पूरे मामले में पूनिया का एक और […]

Rajasthan Politics: सतीश पूनिया ने सीएम अशोक गहलोत को दिया श्राप, कहा-  ऐसी सरकार का सत्यानाश जाए

Rajasthan Politics: सतीश पूनिया ने सीएम अशोक गहलोत को दिया श्राप, कहा-  ऐसी सरकार का सत्यानाश जाए

follow google news

Will Satish poonia retire: बीजेपी (bjp) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (satish poonia) की हार को लेकर काफी चर्चाएं हैं. यह चर्चाएं उनके ट्वीट के बाद बाद और भी गरमा गई. यहां तक कि पूनिया के सन्यास लेने को लेकर भी खबरें सामने आ गई. अब इस पूरे मामले में पूनिया का एक और ट्वीट सामने आया है. पूनिया के कहा कि मैंने भावनाओं से प्रेरित होकर एक भावुक पोस्ट की थी, उसके द्वारा यह व्यक्त करना चाहता हूं कि आमेर के अधिकांश सच्चे कार्यकर्ताओं ने पार्टी के लिए अथक परिश्रम भी किया है और प्रबुद्ध लोगों ने पार्टी के पक्ष में मतदान भी किया है. जो इस परिस्थिति में भी पार्टी के साथ खड़े रहे, मैं उन सबका ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं.

पूनिया ने कहा कि हम पार्टी के स्तर पर पराजय के कारणों की उचित समीक्षा भी करेंगे तथा भविष्य में पार्टी की जीत कैसे सुनिश्चित हो. इस पर भी काम करेंगे. कुछ समाचार माध्यमों ने मेरे राजनीतिक जीवन से संन्यास की बात लिखी हैं, जो सत्य नहीं है. भाजपा कार्यकर्ताओं से मेरा संवाद यथावत बना रहेगा.

यहां देखें लेटेस्ट ट्वीट

पूनिया के इस ट्वीट ने मचाई थी हलचल

दरअसल, हार के बाद उन्होंने कहा था “आमेर की यह हार मेरे लिए सोचने पर मजबूर करने वाली है, एक आघात जैसी है. हमने सपने देखे थे कि आमेर इस बार रिवाज बदलेगा और हम मिलकर सरकार के माध्यम से कार्यकर्ताओं का सम्मान और जनता का बेहतरीन काम करके इसे आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाएंगे. उन्होंने ऐलान किया कि मैं अब भविष्य में आमेर क्षेत्र के लोगों और कार्यकर्ताओं को सेवा और समय नहीं दे पाऊंगा.”

यह भी पढ़ेंः सीएम फेस को लेकर बड़ी खबर! राजे गुट का दावा- वसुंधरा के घर पहुंचे 70 विधायक

 

 

    follow google newsfollow whatsapp