देवी सिंह भाटी की बीजेपी में वापसी, वसुंधरा राजे का बाड़मेर में होगा शक्ति प्रदर्शन!

Dinesh Bohra

01 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 1 2023 5:21 PM)

Vasundhara raje public meeting in barmer: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (vasundhara raje) अपने दो दिवसीय दौरे पर कल सोमवार को बाड़मेर पहुंचेगी. उससे पहले वसुंधरा राजे के समर्थकों का बाड़मेर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है. बीजेपी में घर वापसी के बाद देवीसिंह भाटी जब पहली बार बाड़मेर पहुंचे तो यहां एक अलग ही […]

Rajasthan: बीजेपी में हलचल तेज, मोदी के दौरे से पहले एक्टिव हुई वसुंधरा राजे, गजेंद्र सिंह शेखावत भी पहुंचे मिलने

Rajasthan: बीजेपी में हलचल तेज, मोदी के दौरे से पहले एक्टिव हुई वसुंधरा राजे, गजेंद्र सिंह शेखावत भी पहुंचे मिलने

follow google news

Vasundhara raje public meeting in barmer: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (vasundhara raje) अपने दो दिवसीय दौरे पर कल सोमवार को बाड़मेर पहुंचेगी. उससे पहले वसुंधरा राजे के समर्थकों का बाड़मेर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है. बीजेपी में घर वापसी के बाद देवीसिंह भाटी जब पहली बार बाड़मेर पहुंचे तो यहां एक अलग ही उत्साह नजर आया. राजे समर्थकों और भाटी के समर्थकों ने उनका जबरदस्त तरीके से स्वागत किया.

वसुंधरा राजे बाड़मेर जिले में सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आ रही हैं. यहां वो बीजेपी और अपने समर्थकों के साथ मुलाकात करेंगी. साथ ही अगले दिन जैसलमेर और बालोतरा में देव दर्शन यात्रा पर जाकर मंदिरों में पूजा अर्चना करेगी.

देवीसिंह भाटी ने बीजेपी को लेकर कही ये बात

इधर, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के कार्यक्रम से पहले देवीसिंह भाटी ने बाड़मेर पहुंचकर कार्यक्रम के बारे में जानकारी ली. देवीसिंह भाटी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वसुंधरा राजे के कहने पर मैंने फिर से बीजेपी ज्वॉइन कर ली. उन्होंने कहा कि रूठे भाई जब एक जाजम पर बैठकर एक हो जाते है, तब खुशी मिलती है. बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद मैं कहीं भी जा रहा हूं तो कार्यकर्ता प्रफ्फुलित होकर मेरा स्वागत कर रहे हैं. साथ ही भाटी ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल जनता के पैसे को रेवड़ियों की तरह बांटने का काम कर रहे है. जो मूल समस्याएं हैं उन पर कोई काम नहीं हो रहा.

    follow google newsfollow whatsapp