Video: टिकट कटने पर उपराष्ट्रपति धनखड़ के दामाद की बगावत! भीड़ जुटाकर कर दिया ये खुला ऐलान

राजस्थान तक

09 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 9 2024 10:22 AM)

Rahul Kaswan Churu: राहुल कस्वां ने बीजेपी से टिकट कटने के बाद भीड़ जुटाकर पार्टी को बागी तेवर दिखाए हैं.

follow google news

Rahul Kaswan Churu: बीजेपी से टिकट कटने के बाद उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Vice President Jagdeep Dhankhar) के दामाद राहुल कस्वां ने भीड़ जुटाकर पार्टी को बागी तेवर दिखाए हैं. दरअसल, बीजेपी ने उनका टिकट काटकर चूरू से देवेंद्र झाझड़िया को मैदान में उतार दिया है. इससे नाराज कस्वा ने 8 मार्च को एक बड़ी रैली करके शक्ति प्रदर्शन किया. राहुल कस्वां की पत्नी उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के भाई कुलदीप धनखड़ की बेटी हैं.

कस्वां की रैली के बाद चर्चाएं हैं कि वह बीजेपी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. उनके कांग्रेस में भी शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. जनसभा को संबोधित करते हुए कस्वां ने कहा, "आगे की डगर मुश्किल है, हमारे सामने कई चुनौतियां आएंगी, क्या आप उसके लिए तैयार हैं? मुझे आप लोगों का फैसला पता लग गया है. मुझे दो दिन का टाइम दो. मैं वादा करता हूं कि आपकी इच्छा पूरी करूंगा."

इशारों-इशारों में राठौड़ पर कसा तंज

राहुल कस्वां ने राजेंद्र राठौड़ का नाम लिए बगैर इशारों-इशारों में उन पर जमकर तंज कसा. कस्वां ने कहा कि जो दूसरों को जयचंद बताते हैं, वे खुद जयचंदों से घिरे हुए हैं. दरअसल, चुरू की तारानगर सीट से भाजपा के दिग्गज नेता राजेंद्र राठौड़ विधानसभा चुनाव हार गए थे. कहा जा रहा था कि इस हार के पीछे राहुल कस्वां का हाथ है. अब कस्वां का टिकट कटने से राठौड़ उनके निशाने पर आ गए हैं.

    follow google newsfollow whatsapp