मगरमच्छों के बीच स्टंट करने वाले युवकों ने थाने में भी बना दिया REEL, छूटने के बाद फिर पकड़े गए

Himanshu Sharma

19 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 19 2024 3:53 PM)

alwar siliserh lake reel viral: अलवर के सिलीसेढ़ झील में बाइक और कार चलाकर रील बनाने वाले युवकों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया था. साथ में पुलिस ने इनकी बाइक और कार को भी जब्त कर लिया था.

follow google news

रील (alwar news) की खुमारी इस कदर युवाओें के सिर चढ़कर बोल रही है कि वे हर मूवमेंट को रील बनाकर सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे ही सेलिब्रेशन के चक्कर में अलवर में कुछ युवकों को दोबारा थाने में जाना पड़ा. इन युवकों का एक रील वायरल हो रहा है जिसमें पकड़े जाने के बाद थाने से छूटने ही रील बनाने लगे. बाइक पर थाने के भीतर ही स्टंट कर दिया. 

अलवर के सिलीसेढ़ झील में बाइक (alwar siliserh lake reel viral) और कार चलाकर रील बनाने वाले युवकों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया था. साथ में पुलिस ने इनकी बाइक और कार को भी जब्त कर लिया था. कोर्ट के आदेश के बाद बाइक और कार छुड़वाकर युवक इतने खुश हुए कि पुलिस को ही चुनौती दे डाली. इस बार उन्होंने अलवर के आरावली विहार थाने में कोर्ट ऑर्डर के साथ बाइक पर स्टंट कर दिया. यही नहीं इस रील को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. जब रील की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने आरोपी युवकों को दोबारा गिरफ्तार कर लिया. 

अलवर के सिलीसेढ़ झील में करीब 300 से ज्यादा मगरमच्छ हैं. यहां युवकों ने झील में बाइक चलाई और कार चलाकर पानी में स्टंट किया और वीडियो शूट किया. साथ ही मगरमच्छों के साथ भी वीडियो शूट कर इन युवकों ने डेयरिंग दिखाने की कोशिश की. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस हरकत की निंदा. इधर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 13 युवकों को गिरफ्तार कर लिया और उनकी बाइक और कार को कब्जे में ले लिया.

    follow google newsfollow whatsapp