खुद को महादेव की भक्त बताती थी राजस्थान की ये रीलगर्ल, लेकिन सावन से 2 दिन पहले ही हो गया कुछ ऐसा...

राजस्थान तक

22 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 22 2024 1:07 PM)

टोंक की रहने वाली सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा साहू की रील्स काफी वायरल थी. फेसबुक हो या इंस्टाग्राम, हर प्लेटफॉर्म पर उसके फोलोअर्स की लंबी फेहरिस्त थी. वो खुद को महादेव की भक्त बताती थी. लेकिन उसके सारे सपने और सारी हसरतें एक ही झटके में चकनाचूर हो गईं.

follow google news

टोंक की रहने वाली सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा साहू की रील्स काफी वायरल थी. फेसबुक हो या इंस्टाग्राम, हर प्लेटफॉर्म पर उसके फोलोअर्स की लंबी फेहरिस्त थी. वो खुद को महादेव की भक्त बताती थी. लेकिन उसके सारे सपने और सारी हसरतें एक ही झटके में चकनाचूर हो गईं. इसी बीच आज से सावन का महीना भी शुरू हो चुका है. दीपा साहू को इसका बेसब्री से इंतजार था. लेकिन सावन से ठीक 2 दिन पहले उसके साथ कुछ ऐसा होता है कि अब वो ये सावन तो क्या, आने वाला कोई भी सावन नहीं देख पाएगी.

20 जुलाई शनिवार की सुबह करीब 6 बजे वो अपने घर में गायों के लिए चारा काट रही थी. अचानक गाय के चारे में छिपकर बैठा एक कोबरा सांप निकलता है, लेकिन इससे बेखबर दीपा चारा काट रही थी. इसके बाद जैसे ही वो चारा उठाकर गायों को देने जाती है, उसके हाथ पर ये कोबरा सांप जोर का डंक मार देता है. दीपा जोर से चिल्लाती है, जिसके बाद चीख सुनकर आसपास के लोग आते हैं और कोबरा को वहीं कुचलकर मार देते हैं. लेकिन अफसोस कि वो दीपा को नहीं बचा पाए. उसे लेकर कोटा भी गए, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो जाती है. 

    follow google newsfollow whatsapp