Nagaur: छोटे भाई ने लव मैरिज की तो बड़े भाई को भुगतनी पड़ी सजा, हुआ ये खौफनाक हाल!

राजस्थान तक

21 May 2024 (अपडेटेड: May 21 2024 12:02 PM)

Nagaur News: नागौर जिले में एक प्रेमी जोड़े ने लव मैरिज (Love Marriage) कर ली जिसके बाद इसकी सजा लड़के के बड़े भाई को भुगतनी पड़ी.

follow google news

राजस्थान के नागौर (Nagaur Crime News) में एक अजीब वाकया सामने आया है. छोटे भाई ने लव मैरिज (Love Marriage) की और उसकी सज़ा बड़े भाई को भुगतनी पड़ी. सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगता है, लेकिन यही सच है. नागौर के खींवसर के भेड़ गांव के रहने वाले एक शख्स ने एक लड़की को घर से भगाकर उसके साथ लव मैरिज कर ली. लड़की के घरवालों को ये बात इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने लड़के और उसके घरवालों को सबक सिखाने का मन बना लिया.
 

लड़की के घरवालों को वह युवक नहीं मिला जिसने उनकी लड़की से शादी की थी. इसके बाद लड़की के घरवालों ने लड़के के बड़े भाई का दिन दहाड़े अपहरण कर लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की. इससे भी जब उनका मन नहीं भरा तो लड़की के घरवालों ने उसकी नाक काट ली.

बस के आगे कार लगाकर किया किडनैप

शनिवार को पीड़ित युवक विजेंद्र अपने घर बलाया से नागौर जा रही बस पर कंडक्टरी कर रहा था. बस बलाया से चिमराली (खींवसर) पहुंची तो वहां लड़की के घरवालों ने कार को बस के आगे लगाकर रुकवा लिया. आरोपियों ने विजेंद्र को बस से जबरन घसीटकर नीचे उतार लिया. इसके बाद वे उसे अपनी कार में डालकर ले गए. 

यह भी पढ़ें: आसिफ ने बताया आखिर कैसे हुई मॉब लिंचिंग, बोला- पुलिस के सामने भी मारपीट करते रहे हमलावर

    follow google newsfollow whatsapp