कोटपूतली-बहरोड़ रेप केस: फरार आरोपी ने खुदकुशी की कोशिश की? ट्रेन से एक पैर कटा

राजस्थान तक

26 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 26 2024 7:34 PM)

आरोपी को पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से एसएमएस हॉस्पीटल पहुंचाया. आरोपी का यहां इलाज चल रहा है. वो अक्सर दाढ़ी में रहता था पर फरार होने के बाद पुलिस से बचने के लिए दाड़ी हटवा लिया था.

follow google news

कोटपूतली-बहरोड़ दुष्कर्म मामले में नया मोड़ आया है. पीड़िता को बेहद गंभीर रूप से घायल कर फरार होने वाला दुष्कर्म का आरोपी ट्रेन की पटरी से लहूलुहान हालत में मिला है. फरार आरोपी राजेंद्र की पुलिस तलाश कर रही थी. इधर जीआरपी ने पुलिस को एक युवक के ट्रेन के चपेट में आने की सूचना दी. पुलिस मालवीय नगर पहुंची तो आरोपी राजेंद्र (33) मौके पर मिला. उसका एक पांव ट्रेन एक्सीडेंट में कट चुका था और दूसरा पांव जख्मी था. 

आरोपी को पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से एसएमएस हॉस्पीटल पहुंचाया. आरोपी का यहां इलाज चल रहा है. वो अक्सर दाढ़ी में रहता था पर फरार होने के बाद पुलिस से बचने के लिए दाड़ी हटवा लिया था. यहां क्लिक करके पढ़िए आरोपी राजेंद्र क्यों था फरार?

पीड़ित पक्ष की मानें तो आरोपी राजेंद्र थाने में पुलिसकर्मियों से दोस्ती रखता था और इसी के दम पर पीड़िता और उसके परिवार को धमकाता था. दुष्कर्म का केस दर्ज होने के बाद आरोपी दो महीने के लिए जेल गया और वहां से आने के बाद अक्सर पीड़िता की जान लेने की धमकी देता था. केस वापस लेने के लिए उसपर अक्सर दबाव बनाता था. 

गौरव टावर के पास ट्रेन के सामने आया अभियुक्त- IG जयपुर रेंज

जयपुर रेंज के आईजी उमेश दत्ता ने बताया कि कल (रविवार) पूरा दिन यहां पर एसपी साहब और पूरी टीम रात भर कैंप कर रही थी. राज्य के अंदर और बाहर भी गुड़गांव और अन्य इलाकों में भी दबिश दी जा रही थी. जयपुर के अंदर भी टीमें तैनात थीं. उसी दौरान सुबह पता चला कि गौरव टावर के पास अभियुक्त को ट्रेन के सामने आना बताया है. ये एसएमएस में ट्रामा सेंटर में एडमिट है. दो अभियुक्तों को रविवार को ही गिरफ्तार किया गया था. इनके पास से पिस्तौल, धारदार हथियार और प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. हम कड़ी से कड़ी जोड़कर आगे तफ्तीश को बढ़ाएंगे. इस घटना में जो चश्मदीद थे वे सभी के सभी लोग दस्तयाब हो गए हैं. जितने भी एक्यूज्ड नामजद थे वे सभी पकड़े गए हैं. पुलिस की लापरवाही को गंभीरता से लेते हुए एक एएसआई को सस्पेंड भी किया गया है. उस बारे में एडिशनल एसपी को दी गई है. पहले मुद्दा ये था कि इस विभत्स घटना में सम्मिलित सभी को पकड़ा जाए. 

    follow google newsfollow whatsapp