अवैध बजरी के नाम पर ये करतूत करके बुरी फंसी डीडवाना पुलिस, वायरल हुआ Video

राजस्थान तक

• 04:54 PM • 10 Jul 2024

डीडवाना पुलिस द्वारा सरेआम सड़क पर एक बुजुर्ग दंपति को घसीटने का वीडियो वायरल (Didwana Police Viral Video) हो रहा है.

follow google news

डीडवाना पुलिस (Didwana Police) का एक ऐसा चेहरा देखने को मिला है जिन्हें ना बुजुर्ग व्यक्ति का खयाल है और ना ही महिला का. पुलिस सरेआम सड़क पर एक बुजुर्ग दंपति को घसीट रही है जिसका वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रहा है कि एक बुजुर्ग दंपत्ति अपने नाबालिग बच्चों को पुलिस की गाड़ी से छुड़ाने का प्रयास कर रहे हैं जबकि उस नाबालिग युवक का कोई दोष ही नहीं है.

दरअसल पूरा मामला डीडवाना (Didwana News) जिले के मौलासर थाना अंतर्गत छोटी बेरी गांव का है. जहां पर एक बजरी से भरा हुआ डंपर जा रहा था जिसे पुलिस ने रुकवाया और ड्राइवर ने रोक कर अपने डंपर के मालिक से बात करवाई. इसी दौरान डंपर मालिक ने जीपीएस सिस्टम से डंपर को वहीं लॉक कर दिया और कहा कि मैं मौके पर आ रहा हूं.

 

 

बिल और रसीद दिखाने पर भी नहीं मानी पुलिस

मौके पर पहुंचकर डंपर मालिक थानाधिकारी वीरेंद्र सिंह से गुहार लगाने लगा कि मेरी बजरी का डंपर अवैध नहीं है. मैं राणासर तिराहे से बजरी खरीद कर लाया हूं और उसने बिल और रसीद भी दिखाई. लेकिन थानाधिकारी ने डंपर मालिक की एक न सुनी. डंपर मालिक लगातार गिड़गिड़ाता रहा लेकिन पुलिस ने कहा कि डंपर को थाने लेकर जाएंगे.

बुजुर्ग दंपति को पुलिस ने घसीटा

इसी दौरान डंपर मालिक के माता-पिता भी मौके पर पहुंच गए तो पुलिस ने नाबालिग को पुलिस की गाड़ी में बिठा लिया. जब बुजुर्ग दंपति इसका विरोध करने लगे तो पुलिस ने कहा कि इन सबको थाने लेकर चलो और बुजुर्ग दंपत्ति को सड़क पर ही घसीटने लगे. यह पूरा ड्रामा सड़क पर करीब 3 घंटे तक चला.

    follow google newsfollow whatsapp