उदयपुरः मासूम के टुकड़े करने वाले आरोपी को फांसी की मांग, ट्वीटर पर हुआ ट्रेंड, जानें पूरा मामला

Mahendra Bansrota

05 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 5 2023 12:05 PM)

Twitter Trending: राजस्थान के उदयपुर में महज 8 साल की मासूम के साथ रेप कर उसके शरीर के 10 टुकड़े करने वाले आरोपी के खिलाफ सड़क से लेकर ट्वीटर तक सैलाब दिख रहा है. बुधवार को हजारों लोगों ने उदयपुर कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया. आरोपी को फांसी की सजा देने के लिए ट्वीटर पर […]

Rajasthantak
follow google news

Twitter Trending: राजस्थान के उदयपुर में महज 8 साल की मासूम के साथ रेप कर उसके शरीर के 10 टुकड़े करने वाले आरोपी के खिलाफ सड़क से लेकर ट्वीटर तक सैलाब दिख रहा है. बुधवार को हजारों लोगों ने उदयपुर कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया. आरोपी को फांसी की सजा देने के लिए ट्वीटर पर अब तक 43 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं.

गौरतलब है कि उदयपुर के मावली में मासूम बच्ची के साथ रेप कर निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया था. जिसके बाद से ही आदिवासियों में लगातार विरोध बढ़ता जा रहा है. आरोपी को फांसी और परिवार को न्याय दिलवाने की मांग को लेकर आदिवासी समुदाय सड़क पर हैं.

तस्वीरः राजस्थान तक

आरोप है कि कमलेश ने मासूम की हत्या कर उसके शव के 10 टुकड़े किए. अब शव को ठिकाने लगाने की बात आई तो टुकड़ों को दो बैग में भरकर घर से 200 मीटर की दूरी पर एक खंडहर में बैग रख दिया. इस काम में उसके माता-पिता ने भी मदद की. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पढ़ाई छोड़ दी थी और पूरे दिन घर पर रहता था. वो अधिकांश समय मोबाइल पर वीडियो गेम खेलता रहता था. उसकी नजर नाबालिग पर रहती थी.

यह भी पढ़ें: नागौर: शख्स ने अपनी पत्नी, दो बेटियों और दोहिते पर किया कुल्हाड़ी से हमला, दोनों बेटियों की मौके पर मौत

    follow google newsfollow whatsapp