तीन युवकों ने गैंगरेप के बाद धारदार हथियार से की छात्रा की हत्या, सहेली ने ही ऐसे रची साजिश!

Sushil Kumar

• 02:30 PM • 12 May 2023

Rajasthan Crime News: सीकर के लक्ष्मणगढ़ में 3 युवकों द्वारा एक छात्रा के साथ गैंगरेप कर धारदार हथियार से उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. इस पूरी घटना में यह चौंकाने वाली बात है कि छात्रा की सहेली ने ही ये पूरी साजिश रची थी. उसी ने छात्रा को फोन करके अपने घर […]

तीन लोगों ने गैंगरेप के बाद धारदार हथियार से की छात्रा की हत्या, उसकी सहेली ने ही ऐसे रची थी साजिश!

तीन लोगों ने गैंगरेप के बाद धारदार हथियार से की छात्रा की हत्या, उसकी सहेली ने ही ऐसे रची थी साजिश!

follow google news

Rajasthan Crime News: सीकर के लक्ष्मणगढ़ में 3 युवकों द्वारा एक छात्रा के साथ गैंगरेप कर धारदार हथियार से उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. इस पूरी घटना में यह चौंकाने वाली बात है कि छात्रा की सहेली ने ही ये पूरी साजिश रची थी. उसी ने छात्रा को फोन करके अपने घर पर बुलाया था. मृतका के परिजन थाने में केस दर्ज करवाकर आरोपियों की गिफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं.

लक्ष्मणगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक श्रवण कुमार झोरड ने बताया कि मृतका के परिजनों ने मामला दर्ज करवाया है. जांच अभी शुरू की है. मृतका का पोस्टमार्टम भी करवाया जाएगा. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

छात्रा की सहेली ने ऐसे रची थी पूरी साजिश
रामगढ़ के रहने वाले छात्रा के चाचा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया- मेरी भतीजी लक्ष्मणगढ़ में अपने ननिहाल में रहती थी. उसे उसकी सहेली ने 11 मई को सुबह 10 बजे फोन करके अपने घर बुला लिया. वह अपनी सहेली के घर चली गई जहां उसकी सहेली तीन साथियों के साथ पहले से ही बैठे हुई थी. सहेली के घर वालों ने उसे नशीले पदार्थ का जूस पिलाया ओर साजिश के तहत उसकी सहेली ने उसे अपने तीनों साथियों के हवाले कर दिया.

मृतका के चाचा ने पुलिस को बताया- तीनों युवक छात्रा को मोटर साइकिल से रिसोर्ट मे ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया. जब युवकों को यह लगा कि वह घटना के बारे में किसी को बता देगी तो उन्होंने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी.

छात्रा की मौत की सूचना जैसे ही उसके परिजनों को मिली तो उन्होंने लक्ष्मणगढ़ थाने के बाहर धरना शुरू कर दिया. पुलिस परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है लेकिन वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं.

यह भी पढ़ें: नाबालिग लड़की को किडनैप कर 4 दिन तक रेप करते रहे 8 लोग, पीड़िता ने बताई आपबीती

 

    follow google newsfollow whatsapp