चोरों ने सीसीटीवी पर काली पॉलिथीन व कपड़ा लगाकर तेल मिल में की चोरी, फिर भी कैमरे में हो गए कैद

Umesh Mishra

• 04:48 PM • 23 Jan 2023

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर जिले में दो चोर एक तेल मिल में घुसे और उनकी नजर सीसीटीवी कैमरों पर पड़ गई. उन्होंने कैमरे पर काली पॉलिथीन और कपड़ा लगाकर तेल मिल में चोरी की. लेकिन चोरों को यह नहीं मालूम था कि उनकी फोटो पॉलिथीन लगाने से पहले ही कैमरे में कैद हो गई. […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर जिले में दो चोर एक तेल मिल में घुसे और उनकी नजर सीसीटीवी कैमरों पर पड़ गई. उन्होंने कैमरे पर काली पॉलिथीन और कपड़ा लगाकर तेल मिल में चोरी की. लेकिन चोरों को यह नहीं मालूम था कि उनकी फोटो पॉलिथीन लगाने से पहले ही कैमरे में कैद हो गई. चोरों की तरकीब उन पर ही भारी पड़ गई. बताया जा रहा है कि उन्होंने करीब दो हजार रुपये की चोरी की है. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश कर रही है.

मामला जिले के निहालगंज थाना इलाके के हलवाई खाना रोड का है जहां बीती रात दो अज्ञात चोर एक तेल मिल में छत के रास्ते से घुस जाते हैं. तेल मिल में घुसे चोरों ने शातिराना तरीके से दुकान में लगे दोनों सीसीटीवी कैमरे पर काली पॉलिथीन और कपड़ा डालकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. अज्ञात चोर मिल में रखे गल्ले से करीब दो हजार रुपये लेकर फरार हो गए. चोरों की फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है.

बता दें कि तेल मिल पर करीब ग्यारह माह पहले दो बाइक सवारों ने हथियार की दम पर सवा लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. उस घटना के बाद तेल मिल मालिक ने सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए. मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है और उन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पीड़ित तेल मिल मालिक शैलेश गोयल ने बताया कि दुकान के कैमरे कुछ दिखा नहीं रहे थे. दुकान खोल कर देखी तो सामान बिखरा हुआ मिला और गल्ला खुला हुआ मिला जिसके बाद कैमरों पर देखा तो एक पर पॉलीथिन और दूसरे पर कपड़ा ढका हुआ था. पुलिस को फोन किया और पुलिस ने आकर मौका मुआयना किया. पीड़ित ने बताया कि चोर करीब दो से ढाई हजार रुपये ले गए.

यह भी पढ़ें: छुट्टी के दिन बाहर से ताला लगवाकर स्कूल में छात्रा के साथ गंदा काम कर रहा था शिक्षक, ग्रामीणों ने पकड़ा

    follow google newsfollow whatsapp