दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर परिजनों ने बोल दिया हमला, खाली हाथ लौटी पुलिस

सुनील जोशी

• 03:12 PM • 25 Jan 2023

Rajasthan News: राजस्थान के सवाई माधोपुर में दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने गई टोंक पुलिस पर परिजनों ने हमला बोल दिया. इतना ही नहीं, उन्होंने पुलिस की गिरफ्त से आरोपी को छुड़ा भी लिया. घटना टोंक जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र के पचाला पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों के साथ हुई. वे सवाईमाधोपुर के धमून गांव […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के सवाई माधोपुर में दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने गई टोंक पुलिस पर परिजनों ने हमला बोल दिया. इतना ही नहीं, उन्होंने पुलिस की गिरफ्त से आरोपी को छुड़ा भी लिया. घटना टोंक जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र के पचाला पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों के साथ हुई. वे सवाईमाधोपुर के धमून गांव में एक दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी को पकड़ने आए थे. इस दौरान आरोपी के परिजनों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

इस संबंध में पचाला थाने के कांस्टेबल नंदकिशोर ने कोतवाली थाना में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पचाला थाने के कांस्टेबल ने कोतवाली थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि टोंक के अलीगढ़ का रहे वाला दुष्कर्म का आरोपी मनीष कुमार गांव धमून में रामस्वरूप मीणा के मकान पर आया था. मुखबिर की सूचना पर पचाला चौकी पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को दबोच लिया.

इस दौरान आरोपी के परिजनों व रिश्तेदारों ने जोर जबरदस्ती कर उसे पुलिस से छुड़ा लिया. परिजनों व लोगों का विरोध देखकर पचाला थाना पुलिस वहां से वापस खाली हाथ लौट आई. कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि मामले की जांच एएसआई रामसाई को सौंपी गई है. उनकी ड्यूटी प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में लगाई हुई है. उनके कोतवाली थाने में आने के बाद ही मामले में कुछ और खुलासा हो सकता है.

यह भी पढ़ें: असली नोटों की तरह दिखने वाले 2 लाख 46 हजार के नकली नोट बरामद, पुलिस को देखते ही आरोपी हुए फरार

    follow google newsfollow whatsapp