जयपुर के दूदू में भयानक हादसा: कार पर पलटा टैंकर, 8 की दर्दनाक मौत

विशाल शर्मा

04 May 2023 (अपडेटेड: May 4 2023 11:56 AM)

Terrible road accident in Jaipur’s Dudu:  राजधानी जयपुर के दूदू में भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों के मौत की सूचना आ रही है. बताया जा रहा है कि अल्टो कार पर टैंकर पलट गया जिससे कार क्षतिग्रस्त होकर पापड़ जैसे हो गई. इस भयानक हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. […]

जयपुर के दूदू में भयानक हादसा: कार पर पलटा टैंकर, 8 की दर्दनाक मौत

जयपुर के दूदू में भयानक हादसा: कार पर पलटा टैंकर, 8 की दर्दनाक मौत

follow google news

Terrible road accident in Jaipur’s Dudu:  राजधानी जयपुर के दूदू में भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों के मौत की सूचना आ रही है. बताया जा रहा है कि अल्टो कार पर टैंकर पलट गया जिससे कार क्षतिग्रस्त होकर पापड़ जैसे हो गई. इस भयानक हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं एक बाइक सवार भी इसके चपेट में आया है जिसकी हालत बेहद गंभीर है.

इस भयानक हादसे में 4 पुरूष, 2 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं. सभी फागी से अजमेर जा रहे थे. दूदू के नेशनल हाईवे गेजी मोड़ के पास ये हादसा हुआ है.

ये हादसा गुरुवार को दोपहर 12:30 के करीब हुआ. फागी से एक परिवार अजमेर जियारत के लिए जा रहा था. रामनगर इलाके में गेजी मोड़ के पास एक टैंकर का टायर फट गया. टायर फटते ही टैंकर अनियंत्रित हो गया और अल्टो कार के ऊपर पलट गया. इससे कार पिचक कर पापड़ बन गई.

कार सवार सभी लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक बाइक भी इसके चपेट में आ गई. बाइक सवार की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत टैंकर को क्रेन से हटवाया और लाशों को बाहर निकलवाया. वहीं घायल बाइक सवार को अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां वो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.

निर्माणाधीन पुल बन रहे हादसे का कारण
हादसे के बाद मुख्यमंत्री के सलाहकार व विधायक बाबूलाल नागर भी मोर्चरी पहुंचे और पीड़ित परिवार से दुख व्यक्त करते हुए आर्थिक मदद का भरोसा दिलाया है. साथ ही हादसे की वजह सड़क निर्माण में बन रहे पुलियों को बताया है. विधायक ने कहा कि 35 किलोमीटर के दायरे में 5 पुलिया बन रही है और उससे सड़क खराब हो गई और हादसे हो रहें है. वही पुलिस ने हाइवे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटा कर रास्ता सुचारू करवाया है और आरोपी टैंकर चालक की तलाश में जुट गई है.

    follow google newsfollow whatsapp