जयपुर में भयानक एक्सीडेंट: सड़क किनारे बैठे 6 लोगों को जीप ने कुचला, 3 की मौके पर मौत

विशाल शर्मा

22 May 2023 (अपडेटेड: May 22 2023 3:24 AM)

Jaipur Accident News: राजस्थान के जयपुर में एक सड़क हादसे ने पूरे परिवार को तबाह कर दिया. जहां 3 दिन पहले पति के निधन के बाद उसकी पत्नी, बेटा और उसका भाई सहित अन्य परिजन अस्थि विसर्जन करने हरिद्वार गए थे. लेकिन रविवार को हरिद्वार से लौटे ही थे की घर से कुछ ही दूरी […]

जयपुर में भयानक एक्सीडेंट: सड़क किनारे बैठे 6 लोगों को जीप ने कुचला, 3 लोगों की मौके पर मौत

जयपुर में भयानक एक्सीडेंट: सड़क किनारे बैठे 6 लोगों को जीप ने कुचला, 3 लोगों की मौके पर मौत

follow google news

Jaipur Accident News: राजस्थान के जयपुर में एक सड़क हादसे ने पूरे परिवार को तबाह कर दिया. जहां 3 दिन पहले पति के निधन के बाद उसकी पत्नी, बेटा और उसका भाई सहित अन्य परिजन अस्थि विसर्जन करने हरिद्वार गए थे. लेकिन रविवार को हरिद्वार से लौटे ही थे की घर से कुछ ही दूरी पर इन्हें भी एक तेज रफ्तार जीप ने रौंद डाला. जिसके बाद हादसे में एक महिला सहित 3 की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बाकि 3 जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं.

जयपुर के कोटखावदा थाना इलाके के डोई की ढाणी के पास यह सड़क हादसा हुआ. जहां शराब पीकर तेज रफ्तार में जीप चला रहे युवक ने सड़क किनारे बैठे लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई और चालक मौके से फरार हो गया. वहीं मौके पर 27 वर्षीय सुनीता, उसका बेटा गोलू और 41 वर्षीय सीताराम की मौके पर ही मौत हो गई.

तीन की मौत, मौके पर किरोड़ीलाल मीणा 

वहीं मृतक सीताराम की पत्नी सहित तीन अन्य गंभीर घायल हैं, जिनका जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज जारी है. इधर हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने बस स्टेशन पर शवों को रख धरना शुरू कर दिया. जिसके बाद बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा भी मौके पर पहुंचे.

अनियंत्रित जीप ने 6 जनों को कुचल दिया

कोटखावदा सहायक पुलिस उपनिरीक्षक मदन चौधरी ने बताया कि मृतकों के परिवार में बीते 17 मई को मदन गंवारिया का बीमारी के चलते निधन हो गया. जिसके बाद मृतक की पत्नी सुनीता अपने बेटे गोलू, जेठ सीताराम, जेठानी सहित अन्य परिजनों के साथ हरिद्वार गंगाजी में अस्थि विसर्जन करने गए थे. जिसके बाद रविवार को वापस अपने गांव लौटे और घर की कुछ ही दूरी पर नेक चाक के लिए अन्य परिजनों का इंतजार कर रहे थे, तभी अनियंत्रित जीप ने सड़क किनारे बैठे सभी 6 जनों को कुचल दिया और पेड़ से जाकर टकरा गई. जिसमें तीन की मौत हो गई और तीन घायल हो गए है.

जीप में मिली शराब की बोतले

हादसे के बाद दुर्घनाग्रस्त जीप में शराब की बोतले भी मिली हैं. जिससे अंदेशा है कि आरोपी चालक शराब के नशे में धुत था. फिलहाल लोगों से समझाइश का दौर जारी है उसके बाद शवों के पोस्टमार्टम होंगे. वहीं आरोपी जीप चालक की तलाश की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp