अजमेरः शिक्षक ने छात्रा से की अश्लील हरकत तो नाराज ग्रामीणों ने पेड़ से बांधा और स्कूल में की तालाबंदी

चंद्रशेखर शर्मा

14 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 14 2023 11:56 AM)

Ajmer News: अजमेर के पीसांगन थाने के भावता गांव में बीते दिन शिक्षक ने स्कूल की छात्रो से अश्लील हरकत की. जिसके बाद नाराज ग्रामीणों ने उसे पेड़ से बांध दिया. अजमेर के स्कूल में कक्षा 6वीं में पढ़ने वाली छात्रा से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया. मामला सामने आने के बाद ग्रामीणों […]

Rajasthantak
follow google news

Ajmer News: अजमेर के पीसांगन थाने के भावता गांव में बीते दिन शिक्षक ने स्कूल की छात्रो से अश्लील हरकत की. जिसके बाद नाराज ग्रामीणों ने उसे पेड़ से बांध दिया. अजमेर के स्कूल में कक्षा 6वीं में पढ़ने वाली छात्रा से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया. मामला सामने आने के बाद ग्रामीणों ने शिक्षक को विद्यालय में ही पेड़ से बांध दिया और जमकर खरी-खोटी भी सुनाई.

शिक्षक को पेड़ से बांधने की सूचना के बाद अजमेर तहसीलदार प्रीति चौधरी, थानाधिकारी नरपत राम सहित अन्य अधिकारी भी विद्यालय पहुंचे. ग्रामीणों से शिक्षक को छुड़वाया और शिक्षक पर पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित छात्रा के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

आरोपी शिक्षक महालक्ष्मण मेड़तवाल को पुलिस ने फिलहाल हिरासत में ले रखा है. जानकारी के अनुसार पीसांगन थाना क्षेत्र के भावता में आरोपी शिक्षक नैनवाल पिछले 8 सालों से पढ़ा रहा है. बीतें दिन उसने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की. जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की. परिजन आक्रोशित हो गए और ग्रामीणों के साथ स्कूल पहुंच गए. इस पूरे मामले के सामने आने के बाद ग्रामीणों और स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने शनिवार सुबह स्कूल में तालाबंदी कर विरोध जताया.

यह भी पढ़ेंः जोधपुर में मेला दिखाने के बहाने साली को ले गया होटल, दोस्त के साथ मिलकर जीजा ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

    follow google newsfollow whatsapp