Sukhdev singh gogamedi murder: सुखदेव सिंह की शादीशुदा जिंदगी से जुड़े हैं हैरान कर देने वाले राज

राजस्थान तक

• 11:26 AM • 06 Dec 2023

sukhdev singh gogamedi murder: सुखदेव सिंह की पहली पत्नी पुलिस विभाग में थी, बाद में तलाक हो गया था. सुखदेव की पहली पत्नी का नाम शंकुन्तला था, जो कि हरियाणा होमगार्ड में थी.

Rajasthantak
follow google news

Sukhdev singh gogamedi murder: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याकांड (Sukhdev singh gogamedi murder) के बाद प्रदेश में बवाल मचा हुआ है. अब इस मामले में डीजीपी उमेश मिश्रा ने एसआईटी गठित कर दी है. हत्याकांड की जांच के लिए गठित इस एसआईटी का जिम्मा एडीजी क्राइम दिनेश एनएम को दिया गया है. बता दें कि गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों अभियुक्तों की पहचान हो गई है. साथ ही एफआईआर भी दर्ज हो गई है.

जानकारी सामने आई कि सुखदेव गोगामेड़ी की तीन पत्नियां थी, लेकिन तीसरी पत्नी के बारे में किसी के पास जानकारी नहीं है. सूत्रों के अनुसार वह जयपुर में ही गोगामेड़ी के साथ लिव-इन में रहती थी.

पुलिस विभाग में है पहली पत्नी

सुखदेव सिंह की पहली पत्नी पुलिस विभाग में थी, बाद में तलाक हो गया था. सुखदेव की पहली पत्नी का नाम शंकुन्तला था, जो कि हरियाणा होमगार्ड में थी. जिसे टर्मिनेट कर दिया गया. जिसके बाद वह गोगामेड़ी गांव में ही रह रही है. हत्याकांड के बाद वह जयपुर पहुंची है. दूसरी पत्नी का नाम शीला शेखावत है, जोकि सुखदेव के साथ भादरा में रहती थी. इनके दो बेटियां है. हाल ही में विधानसभा चुनाव में निर्दलीय नामांकन भरा था, लेकिन बाद में नामांकन वापस ले लिया था.

    follow google newsfollow whatsapp