शाहपुरा: छात्रा से टीचर ब्लैकमेल कर करता रहा गंदा काम, अबॉर्शन की गोली ने खोला मामला

Pramod Tiwari

13 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 13 2023 12:19 PM)

Abortion pill exposes teacher’s dirty work: राजस्थान (rajasthan news) के शाहपुरा जिले (shahpura news) में एक सरकारी स्कूल के टीचर की शर्मनाक हरकत (rape with minor girl) सामने आई है. टीचर अपने ही गांव की 13 साल की नाबालिग छात्रा से 6 महीने तक रेप करता रहा. जब वो गर्भवती हो गई तो टीचर ने […]

Abortion pill exposes teacher's dirty work: छात्रा से टीचर ब्लैकमेल कर करता रहा गंदा काम, अबॉर्शन की गोली ने खोला मामला

Abortion pill exposes teacher's dirty work: छात्रा से टीचर ब्लैकमेल कर करता रहा गंदा काम, अबॉर्शन की गोली ने खोला मामला

follow google news

Abortion pill exposes teacher’s dirty work: राजस्थान (rajasthan news) के शाहपुरा जिले (shahpura news) में एक सरकारी स्कूल के टीचर की शर्मनाक हरकत (rape with minor girl) सामने आई है. टीचर अपने ही गांव की 13 साल की नाबालिग छात्रा से 6 महीने तक रेप करता रहा. जब वो गर्भवती हो गई तो टीचर ने उसे गर्भपात की गोलियां दी. इधर गोलियां खाते ही नाबालिग की तबीयत बिगड़ गई. जब परिजन हॉस्पिटल ले गए तो पूरा मामला सामने आया. परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है.

परिजन बीमार नाबालिग को हॉस्पिटल लेकर गए. वहां जैसे ही डॉक्टर ने बताया कि वो प्रेग्नेंट है तो उनके पांवों तले जमीन खिसक गई. मामला शक्करगढ़ थाना क्षेत्र की है. परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जिसके बाद पुलिस टीचर की तलाश कर रही है.

शक्करगढ़ थाना प्रभारी श्रृद्धा शर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में अध्यापक सागर तेली (24) के खिलाफ 13 साल की बेटी के साथ डरा धमाकर रेप करने का मामला दर्ज करवाया है. आरोपी लाडी जी का खेड़ा मनोहरपुरा सरकारी स्कूल का टीचर है.

पेट में तेज दर्द हुआ तो पता चला

पीड़िता के पिता ने बताया कि 11 अक्टूबर को उनकी बेटी के पेट में तेज दर्द हुआ था. इसपर वो पत्नी और बेटी को जहाजपुर हॉस्पिटल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उसकी बेटी के प्रेग्नेंट होने की बात बताई. डॉक्टर ने ये भी बताया कि नाबालिग को गर्भपात की गोली दी गई है. ये सब बातें सामने आने के बाद पीड़िता ने पैरेंट्स को पूरा मामला बताया.

6 महीने से कर रहा था रेप

पीड़िता ने बताया कि आरोपी टीचर उसके साथ 6 महीने से रेप कर रहा था. पहली बार उसने उसके साथ रेप किया और उसके अश्लील वीडियो और फोटो मोबाइल में उतार लिए. उसे वायरल करने की धमकी देकर वह कई बार उसके साथ रेप करता रहा. पीड़िता वीडियो बाहर आने और बदनामी के डर से यह बात किसी बता नहीं पाई.

नाबालिग की तबीयत बिगड़ते ही आरोपी फरार

इधर नाबालिग की जैसे ही तबीयत बिगड़ी आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर बयान ले लिया है. इधर आरोपी की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें:

हनुमानगढ़ में ससुर ने अपनी ही बहू पर फेंका तेजाब, झुलसने से बचे बच्चे, सामने आई ये वजह

    follow google newsfollow whatsapp