सवाई माधोपुर: ज्वैलर को बातों में फंसाकर लूट लिए 10 लाख के गहने! शातिर बदमाशों ने अपनाई यह ट्रिक

सुनील जोशी

12 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 12 2023 5:45 AM)

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिले की गंगापुर सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने कस्बे के खारी बाजार स्थित एक आभूषण की दुकान से सोने के जेवरात चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. पुलिस उप निरीक्षक पूर्ण सिंह ने बताया कि जेवरात चोरी के मामले में पुलिस ने टेकरी […]

Rajasthantak
follow google news

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिले की गंगापुर सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने कस्बे के खारी बाजार स्थित एक आभूषण की दुकान से सोने के जेवरात चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. पुलिस उप निरीक्षक पूर्ण सिंह ने बताया कि जेवरात चोरी के मामले में पुलिस ने टेकरी हुसैन मध्य प्रदेश निवासी अब्बास अली व छाबड़ा जिला बांरा निवासी अहमद अली को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपियों द्वारा विगत दिनों कस्बे के खारी बाजार स्थित एक आभूषण की दुकान में जेवरात खरीदने का दिखावा करते हुए ज्वैलर्स का ध्यान भटकाकर करीब 10 लाख की कीमत के सोने के आभूषण चोरी कर लिए थे. जिसे लेकर पीड़ित ज्वैलर्स द्वारा कोतवाली थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था.

पुलिस ने अब दोनों आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ करौली व नांदोती थाने में भी चोरी के मामले दर्ज हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

पुलिस उप निरीक्षक पूर्ण सिंह ने बताया कि आरोपियों ने अपने हाथों में नोटों की गड्डियां लेकर दुकानदार को ऐसा भरोसे में लिया की यह लोग बहुत बड़े खरीददार ग्राहक हैं और इन्होंने पहले चांदी की अंगूठी खरीदी और उसका पेमेंट कर दिया ताकि दुकानदार को विश्वास हो सके उसके बाद दुकानदार की तिजोरी से अलग-अलग थैलियों से सोने के आभूषण जिसमें चेन, टॉप्स, मंगलसूत्र आदि आभूषण निकलवाए. उसके बाद दुकानदार का ध्यान भटका कर जिन थैलियों में आभूषण थे लेकर फरार हो गए. यह पूरा मामला ऋषि ज्वेलर की दुकान का है जो खारी बाजार गंगापुर सिटी में स्थित है. इस मामले में पुलिस ने टेकरी हुसैन मध्य प्रदेश निवासी अब्बास अली व छाबड़ा जिला बारा निवासी अहमद अली को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है ।

करौली: 3 दिन धूप खिलने के बाद आज छाया घना कोहरा, ट्रेन भी 4 से 5 घंटे देरी से पहुंच रही

    follow google newsfollow whatsapp