स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, बोगस ग्राहक बनकर पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

Rajesh Soni

• 03:11 PM • 24 Jan 2023

Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर पूरे मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने छापा मारकर 4 युवतियों को गिरफ्तार भी किया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है. गौरतलब है कि बांसवाड़ा […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर पूरे मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने छापा मारकर 4 युवतियों को गिरफ्तार भी किया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि बांसवाड़ा शहर के राज तालाब थाना क्षेत्र के नक्षत्र मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था. जैसे ही पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर 4 युवतियों को गिरफ्तार किया तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया. पुलिस की छापेमारी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुलिस आरोपी युवतियों को गिरफ्तार कर ले जाती हुई नजर आ रही है.

डीवाईएसपी सूर्यवीर सिंह ने मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि हमको जानकारी मिली थी कि स्पा सेंटर में देह व्यापार चल रहा है. जानकारी मिलते ही हमने बोगस ग्राहक बनाकर भेजा. मामले को लेकर पुष्टि हुई तो हम ने छापा मारा जिसमें चार युवतियों को गिरफ्तार किया है. आगे की जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे पुलिस उसके अनुसार कार्रवाई करेगी.

यह भी पढ़ें: लड़की बनकर वीडियो कॉल के जरिए बनाते थे अश्लील वीडियो, फिर होता था ब्लैकमेलिंग का ये खेल

    follow google newsfollow whatsapp