कॉल उठाते ही केंद्रीय मंत्री के मोबाइल पर चलने लगा अश्लील वीडियो, जानें किसने रची ये साजिश

Suresh Foujdar

26 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 26 2023 2:55 PM)

Sextortion Call To Minister Prahlad Patel: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल (Unioun Minister Prahlad Patel) को सेक्सटॉर्शन का शिकार बनाने की कोशिश की गई है. प्रहलाद पटेल को ये वीडियो कॉल ऑर्गनाइज सेक्सटॉर्शन कॉल करके ब्लैकमेल करने वाले गैंग ने की है. राजस्थान (Rajasthan News) के भरतपुर जिले की पुलिस ने ये साजिश रचने वाले दो […]

कॉल उठाते ही केंद्रीय मंत्री के मोबाइल पर चलने लगा पोर्न, जानें किसने रची ये साजिश

कॉल उठाते ही केंद्रीय मंत्री के मोबाइल पर चलने लगा पोर्न, जानें किसने रची ये साजिश

follow google news

Sextortion Call To Minister Prahlad Patel: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल (Unioun Minister Prahlad Patel) को सेक्सटॉर्शन का शिकार बनाने की कोशिश की गई है. प्रहलाद पटेल को ये वीडियो कॉल ऑर्गनाइज सेक्सटॉर्शन कॉल करके ब्लैकमेल करने वाले गैंग ने की है. राजस्थान (Rajasthan News) के भरतपुर जिले की पुलिस ने ये साजिश रचने वाले दो बदमाशों को पकड़कर 20 जुलाई को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया.

दरअसल, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने दिल्ली क्राइम ब्रांच में सेक्सटॉर्शन की कोशिश करने वाले बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. उसके बाद 20 जुलाई को दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम भरतपुर पहुंची और स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान मोहम्मद वकील और मोहम्मद साहिब निवासी जुरहेरा जिला भरतपुर के रूप में हुई है. वहीं तीसरा आरोपी अभी फरार है.

मंत्री के कॉल उठाते ही चलने लगा पोर्न
शिकायत में कहा गया है कि मंत्री प्रहलाद पटेल के मोबाइल नंबर पर वीडियो कॉल आई थी. जैसे ही उन्होंने कॉल उठाई, दूसरी तरफ से पोर्न वीडियो चलने लगा. इसके बाद प्रहलाद पटेल ने तुरंत कॉल काट दिया.

भरतपुर जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि केंद्रीय मंत्री ने सेक्सटॉर्शन की शिकायत दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई थी जिसके बाद दिल्ली पुलिस भरतपुर पहुंची थी. कामा, जुरहरा और पहाड़ी तीनों थानों की पुलिस ने दबिश देकर दो आरोपियों को पकड़कर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया.

1 साल पहले प्रज्ञा ठाकुर को बनाया था सेक्सटॉर्शन का शिकार
गौरतलब है कि मेवात इलाके के बदमाशों ने फरवरी 2022 में भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के साथ भी सेक्सटॉर्शन करने की कोशिश की थी. उस दौरान शिकायत दर्ज होने के बाद 2 बदमाशों को भरतपुर पुलिस ने पकड़ कर मध्य प्रदेश पुलिस को सौंपा था. अमूमन ये बदमाश खुद को सीबीआई अधिकारी तो कभी आईएएस अधिकारी बताते हुए अश्लील वीडियो चैट के जरिए लोगों को ठगी का शिकार बनाते हैं.

फर्जी सिम के जरिए देते हैं वारदात को अंजाम
ये बदमाश ज्यादातर अन्य राज्यों की फर्जी सिम का यूज करके अपनी वारदातों को अंजाम देते हैं. पूर्व जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने इन फर्जी सिम पर रोक लगाने के लिए एक बड़ा ऑपरेशन भी चलाया था. उन्होंने करीब एक लाख से ज्यादा फर्जी सिम की पहचान कर बंद करवाया था ताकि आम जनता के साथ ठगी की वारदातों पर रोक लगाई जा सके.

यह भी पढ़ें: जोधपुर गैंगरेप मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पेश किया चालान, 414 पेज की चार्जशीट पेश

    follow google newsfollow whatsapp