भीलवाड़ा: स्पा सेंटर में हो रहा था आपत्तिजनक काम, पुलिस को देख कपड़े समेटने लगे

Pramod Tiwari

• 02:26 PM • 04 Sep 2023

Police raided massage center in Bhilwara: भीलवाड़ा (bhilwara news) में मसाज सेंटर में पुलिस ने रेड की कार्रवाई कर 6 युवतियों और तीन युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस (police) को देखते ही हड़कंप मच गया. आपत्तिजनक हाल में पकड़े गए युवक-युवतियां अपने कपड़े समेटने लगे. इस कार्रवाई से शहर में चल रहे दूसरे स्पा […]

Rajasthantak
follow google news

Police raided massage center in Bhilwara: भीलवाड़ा (bhilwara news) में मसाज सेंटर में पुलिस ने रेड की कार्रवाई कर 6 युवतियों और तीन युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस (police) को देखते ही हड़कंप मच गया. आपत्तिजनक हाल में पकड़े गए युवक-युवतियां अपने कपड़े समेटने लगे. इस कार्रवाई से शहर में चल रहे दूसरे स्पा सेंटर में भी हड़कंप मच गया है.

पुलिस उपाधीक्षक भीलवाड़ा सदर लक्ष्मण राम ने बताया कि रात को मुखबिर की मसाज पार्लर में देह व्यापार चलने की सूचना मिली थी. मुखबिर ने बताया कि सुभाष नगर थाना क्षेत्र में सत्यम कॉम्प्लेक्स के पास संचालित हो रहे मसाज पार्लर में भीलवाड़ा के बाहर की युवतियों को बुलाकर देह व्यापार किया जा रहा है.

पुलिस ने भेजा बोगस ग्राहक

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजा. ग्राहक ने स्पा सेंटर में देह व्यापार चलने की बात की कन्फर्म किया. उसका सिग्नल मिलते ही पुलिस ने रेड की कार्रवाई कर दी. मौके पर आपत्तिजनक हालत में युवक-युवतियां पकड़े गए.

पुलिस उपाधीक्षक लक्ष्मण राम ने यह भी बताया कि शहर में और भी कई स्पा सेंटर संचालित हो रहे हैं, जिसमें मसाज के नाम पर देह व्यापार किया जा रहा है. पुलिस उनपर भी जल्दी कार्रवाई करेगी.

    follow google newsfollow whatsapp