Phalodi murder case: पति को था पत्नी के अवैध संबंधों का शक, इसी बात पर हुआ विवाद

Ashok Sharma

27 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 27 2024 1:38 PM)

आरोपी पति महीराम बिश्नोई से पूछताछ में कई बातें बताई हैं. आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी इंस्टाग्राम पर रील बनाती थी. उसके इन हरकतों से आपत्ति थी.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान के फलोदी (phalodi murder case) में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बिजनेस वीमन अनामिका बिश्नोई (Instagram influencer Anamika Bishnoi murder) की हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस हत्या के दौरान उस गाड़ी को भी बरामद कर लिया है जिसपर आरोपी पति आया था. हत्या के लिए इस्तेमाल की गई पिस्तौल की तलाश अभी पुलिस कर रही है. 

आरोपी पति महीराम बिश्नोई से पूछताछ में कई बातें बताई हैं. आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी इंस्टाग्राम पर रील बनाती थी. उसके इन हरकतों से आपत्ति थी. उसने आपत्ति की पर अनामिका नहीं मानी. वो लगातार रील्स बनाती रही है इंस्टा पर तेजी से उसके फॉलोअर्स बढ़ते रहे. इस दौरान पर पति ने उसके सोशल मीडिया पर निगाह रखनी शुरू कर दी. उसे पत्नी के अवैध संबंधों का शक हो गया. शक इतना गहरा गया कि वो रविवार को पत्नी की शॉप पर पहुंचा. उस वक्त दुकान में पत्नी अनामिका अकेली थी.

पहले हुई बहस फिर धांय-धांय महीराम बिश्नोई और उसकी पत्नी में पहले जमकर बहस हुई. इस दौरान तैश में आए महिराम ने पत्नी पर गोली दाग दी और वहां से फरार हो गया. इधर पड़ोस के दुकानदार ने देखा कि अनामिका औंधे मुंह काउंटर पर गिरी है और खून बह रहा है. उसने अनामिका के पिता को फोन कर जानकारी दी. पिता के साथ पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब दुकान के सीसीटीवी खंगाले तो हत्या का खुलासा हो गया. सीसीटीवी में पति अनामिका को गोली मारते हुए दिखा. 

यहां से पकड़ा गया आरोपी पति

इधर पुलिस ने आरोपी पति की खोजबीन शुरू कर दी. फलोदी पुलिस ने बाप थाना इलाके के कानजी की सीड गांव की सरहद से आरोपी पति महीराम बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पूछताछ जारी है. 

    follow google newsfollow whatsapp