Phalodi murder case: अनामिका के रील्स इंस्टा पर मचाते थे धूम, पति इसी बात से था टेंशन में?

राजस्थान तक

27 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 27 2024 8:43 PM)

फैशन और लग्जरी लाइफ स्टाइल पसंद करने वाली अनामिका की शादी 13 साल पहले महीराम बिश्नोई के साथ हुई थी. अनामिका फलोदी जिले के खारा गांव की रहने वाली थी.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान के फलोदी में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अनामिका बिश्नोई की मौत के बाद उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स अचानक बढ़ गए हैं. अनामिका के रील्स सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते थे. इधर पति को इन्हीं बातों से ही आपत्ति थी. पति से अनामिका अलग रहती थी और सोशल मीडिया पर राजस्थानी और हरियाणवी गानों पर Reels बनाती थी. 

फैशन और लग्जरी लाइफ स्टाइल पसंद करने वाली अनामिका की शादी 13 साल पहले महीराम बिश्नोई के साथ हुई थी. अनामिका फलोदी जिले के खारा गांव की रहने वाली थी. वहीं महीराम बीकानेर के नगरासर का रहने वाला है. महीराम को अनामिका के रील बनाने और सोशल मीडिया पर एक्टिव होने से आपत्ति थी. दोनों 5 साल से एक दूसरे से अलग रह रहे थे. दोनों के दो बेटे हैं. एक 12 साल का और दूसरा 9 साल का. दोनों बेटे मां के साथ फलोदी में रहते हैं. यहीं अनामिका ने नारी कलेक्शन के नाम पर लेडीस इनरवियर और कॉस्मेटिक की शॉप चलाती थी. 

अवैध संबंधों का था शक

इधर अनामिका ने कोर्ट में पति के खिलाफ केस किया था. कोर्ट में पति से भरण-पोषण की डिमांड की थी. पति मेडिकल स्टोर चलाता है. हत्या से पहले महीराम अनामिका के घर गया था. वहां मौजूद दोनों बच्चों से मां के बारे में पूछा और कहा कि आज या तो वो जिंदा रहेगा या उनकी मां जिंदा रहेगी. गुस्से में वो अनामिका की शॉप पर आया और कुछ कहने लगा. तब अनामिका मोबाइल में देख रही थी और उसने पति को इग्नोर किया और चले जाने का इशारा किया. इससे तैश में आकर महीराम ने अनामिका पर बंदूक तान दी. इससे पहले कि वो पति के मनसूबों को समझ पाती और बच पाती उसने तबाड़तोड़ कई फायर कर दिए. गोली लगने के बाद अनामिका की वहीं मौत हो गई. 

शव उठाने से मायके वालों का इनकार

इधर हादसे की जानकारी पड़ोस के दुकानदार ने अनामिका के पिता को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के भेजकर मायके वालों को सुपुर्द कर दिया. इधर मायके वाले शव लेकर धरने पर बैठ गए. उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग के साथ ही अनामिका के दोनों बेटों को महिराम की संपत्ति में आधे का हकदार बनाने की मांग पर अड़ गए. फिर अनामिका के ससुराल वाले आए और बातचीत के बाद सहमति बन गई. फिर ससुराल वालों ने अनामिका का अंतिम संस्कार किया.

    follow google newsfollow whatsapp