Jaipur: मां-बाप ने पढ़ाई करने जयपुर भेजा, शहर में बेटा करना लगा गंदे काम, पोल खुली तो परिजनों के उड़े होश

विशाल शर्मा

21 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 21 2023 8:51 AM)

Jaipur News: जयपुर में पढ़ाई कर अपना भविष्य बनाने आए दो युवकों ने अपने शौक पूरे करने के लिए चोरी का रास्ता अपना लिया. सवाईमाधोपुर (Sawai Madhopur) के रहने वाले दोनों युवक जयपुर में किराए पर कमरा लेकर दिन में पढ़ाई करते और रात होते ही बाइक चोरी के टारगेट पर निकल पड़ते. दोनों शातिर […]

Jaipur: मां-बाप ने पढ़ाई करने जयपुर भेजा, शहर में बेटा करना लगा गंदे काम, पोल खुली तो परिजनों के उड़े होश

Jaipur: मां-बाप ने पढ़ाई करने जयपुर भेजा, शहर में बेटा करना लगा गंदे काम, पोल खुली तो परिजनों के उड़े होश

follow google news

Jaipur News: जयपुर में पढ़ाई कर अपना भविष्य बनाने आए दो युवकों ने अपने शौक पूरे करने के लिए चोरी का रास्ता अपना लिया. सवाईमाधोपुर (Sawai Madhopur) के रहने वाले दोनों युवक जयपुर में किराए पर कमरा लेकर दिन में पढ़ाई करते और रात होते ही बाइक चोरी के टारगेट पर निकल पड़ते. दोनों शातिर किसी भी घर के बाहर खड़ी बाइक को पलक झपकते ही गायब कर देते. बीते 2 महीनों में दोनों 12 ज्यादा बाइक चोरी की वारदातें कर चुके हैं. दोनों शातिर धीरे-धीरे पढ़ाई के लिए नहीं बल्कि चोरी के चलते किराए के ठिकाने बदलने लग गए.

यह भी पढ़ें...

जयपुर ईस्ट डीसीपी ज्ञानचंद यादव ने बताया कि ईस्ट इलाके में लगातार वाहन चोरी की वारदातें बढ़ने लगी. जिसको लेकर एक टीम गठित की गई. तब सामने आया कि यहां से चोरी होने वाली अधिकतर बाइक सवाईमाधोपुर की तरफ बेची जा रही है. इसी बीच सांगानेर इलाके में एक वाहन चोरी की घटना में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया. जिसके आधार पर पुलिस ने एक बदमाश की पहचान कर उसके किराए के कमरे पर दबीश दी.

चोरी की 3 बाइक की बरामद

जहां से पुलिस ने सवाईमाधोपुर के चौथ का बरवाड़ा निवासी 19 वर्षीय बलवंत गुर्जर को दबोच लिया. इसके बाद बदमाश की निशानदेही पर पुलिस ने उसके सहयोगी आरोपी 19 वर्षीय विशाल गुर्जर को भी गिरफ्तार कर लिया. जिनसे पुलिस ने चोरी की 3 मोटरसाइकिल भी बरामद की है और शातिरों ने जयपुर शहर में चोरी की वारदातें भी कबूल की है.

जयपुर में पढ़ाई-लिखाई करने भेजा था

पुलिस पूछताछ में आरोपी युवकों ने दो महीने में 12 से ज्यादा बाइक चोरी करना कबूल किया है. शातिर युवक चोरी की बाइक को 8-10 हजार रुपए में बेचकर अपने महंगे शौक पूरे करते थे, लेकिन अब पुलिस के हत्थे चढ़ गए. जबकि परिजनों ने इन्हें जयपुर में पढ़ाई लिखाई करने भेजा था लेकिन इन्होने मां-बात की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. अब पुलिस ने दोनों शातिरों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है.

यह भी पढ़ें :जयपुर की रहने वाली हैं खूबसूरत अदाकारा रूही सिंह, कर चुकी कई वेबसीरीज

    follow google newsfollow whatsapp