संजय गुर्जर मौत मामले में नया मोड, एसपी ने घटना को सड़क हादसा मानते हुए कही ये बात

Sandeep Mina

• 01:33 PM • 13 Jul 2023

Dausa Crime News: राजस्थान (Rajasthan) में दौसा जिले के महुआ में हुई संजय गुर्जर (Sanjay Gurjar) की मौत मामले में नया मोड़ आया है. एसपी वंदिता राणा ने फायरिंग की घटना से इनकार करते हुए घटना को सड़क हादसा बताया है. पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर ना तो कोई हवाई फायर हुआ है […]

संजय गुर्जर मौत मामले में नया मोड, एसपी ने घटना को सड़क हादसा मानते हुए कही ये बात

संजय गुर्जर मौत मामले में नया मोड, एसपी ने घटना को सड़क हादसा मानते हुए कही ये बात

follow google news

Dausa Crime News: राजस्थान (Rajasthan) में दौसा जिले के महुआ में हुई संजय गुर्जर (Sanjay Gurjar) की मौत मामले में नया मोड़ आया है. एसपी वंदिता राणा ने फायरिंग की घटना से इनकार करते हुए घटना को सड़क हादसा बताया है. पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर ना तो कोई हवाई फायर हुआ है और ना ही युवक को कोई गोली लगी है.

एसपी वंदिता राणा का कहना है कि दुर्घटना स्थल पर जो गाड़ी मिली थी उसके चालक से बात की गई. उससे पता चला कि वह सवारियां लेकर जा रहा था जिसमें कुछ महिलाएं भी थीं. उसी समय संजय गुर्जर सैलून से बाल कटवाकर नंगे बदन बाइक चलाता हुआ अपने गांव अमरपुर जा रहा था. इस दौरान वह अनियंत्रित होकर जीप से टकरा गया और उसकी मौत हो गई. घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया और अन्य सवारियां भी चली गईं.

संजय गुर्जर का कोई क्रिमिनल बैकग्राउंड नहीं
पुलिस का कहना है कि युवक संजय गुर्जर का कोई क्रिमिनल बैकग्राउंड नहीं है. उसके खिलाफ दहेज का पारिवारिक केस दर्ज है. हालांकि मौके पर मिले कारतूस के बारे में जांच की जा रही है कि यह कारतूस मृतक युवक के पास था या फिर जीप में मौजूद सवारियों या फिर चालक के पास था.

पहले गोली लगने की बात आई थी सामने
बुधवार को यह बात सामने आई थी कि फायरिंग में 3 गोली लगने से संजय गुर्जर की मौत हुई है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि जो लोग युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे थे उन्होंने गोली लगने की बात कही थी. मौके पर कोई एक्सपर्ट नहीं होने के कारण यह गलतफहमी फैली. वहीं इस मामले में राज्यसभा सांसद डॉ. किरोडी लाल मीणा ने भी दौसा एसपी वन्दिता राणा से मिलकर कहा था कि संजय गुर्जर की मौत एक हत्या हो सकती है क्योंकि मौके पर कारतूस मिले हैं.

यह भी पढ़ें: घूसखोर अफसर का खुला राज! बोला- ‘रिश्वत का बंटवारा नहीं करता क्योंकि ऊपर भगवान और नीचे देशराज’

    follow google newsfollow whatsapp