प्रेमिका का खौफनाक मर्डर: यू-ट्यूब से देख ये सब किया, कर रहा ऐसा गुमराह कि पुलिस करा रही ये टेस्ट

Kesh Ram

• 09:24 AM • 01 May 2023

Nagaur: दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड के बाद नागौर में हुए एक हत्याकांड ने सभी को चौंका दिया था. जनवरी में नागौर के बालासर गांव की रहने वाली गुड्डी का मर्डर भी श्रद्धा हत्याकांड की तरह ही किया गया था. अपनी प्रेमिका गुड्डी की हत्या करने वाले आरोपी अनोपराम का इसी माह में ब्रेन मैपिंग […]

Rajasthantak
follow google news

Nagaur: दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड के बाद नागौर में हुए एक हत्याकांड ने सभी को चौंका दिया था. जनवरी में नागौर के बालासर गांव की रहने वाली गुड्डी का मर्डर भी श्रद्धा हत्याकांड की तरह ही किया गया था. अपनी प्रेमिका गुड्डी की हत्या करने वाले आरोपी अनोपराम का इसी माह में ब्रेन मैपिंग के साथ नार्को टेस्ट किया जाएगा.

बता दें कि लाश को छुपाने को लेकर नागौर पुलिस ने आरोपी से पूछताछ में कोई कमी नहीं रखी. नागौर पुलिस ने पहले डीएनए टेस्ट करवाया था. उसके बाद पॉलीग्राफ टेस्ट भी करवाया. नागौर पुलिस को डीएनए टेस्ट में जो जबड़ा बाल और कपड़े मिले हुए हैं वह गुड्डी के ही निकले. जिससे नागौर पुलिस ने यह सिद्ध कर दिया कि गुड्डी की आखिर हत्या कर दी गई.

पहला अपराधी जिसका होगा नार्को टेस्ट

आरोपी संभवत राजस्थान का पहला अपराधी है जिसका नार्को टेस्ट होगा. दूसरी तरफ कोर्ट ने नार्को टेस्ट के लिए हरी झंडी दिखा दी है, यह जांच गुजरात के गांधीनगर में होगी. फिलहाल आरोपी अजमेर जेल में बंद है. ब्रेन नारको टेस्ट शुल्क को लेकर पुलिस का कागजी कार्रवाई औपचारिकता में जुटी है. आरोपी अनोपाराम ने कड़ी पूछताछ में हत्या करने की बात स्वीकार की है, लेकिन यह नहीं बताया कि उसने शव को कहां पर छुपाया.

पूरा क्या था मामला

नागौर के बालासर गांव की रहने वाली गुड्डी की हत्या उसी का प्रेमी अनोपाराम ने कर दी. गुड्डी अनोपाराम सेन से प्यार करती थी और वह उसके साथ जीवन यापन करना चाहते थे. मगर दोनों शादीशुदा थे. गुड्डी ने शादी के लिए अनोपाराम के ऊपर दबाव बनाया था. 22 जनवरी को गुड्डी अपने पीहर बालासर से ससुराल जाने के लिए घर से निकली थी. उसका प्रेमी आशिक अनोपाराम नागौर में उसको बुटाटी लेकर गया था. उसके बाद गुड्डी ने अनोपाराम के ऊपर शादी का दबाव बनाया था. जब उसने मना किया तो गुड्डी ने उसकी एक अंगुली भी चबा ली थी.

घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने दर्ज करवाया था केस

करीब 2 दिन बीत जाने के बाद नहीं वह ससुराल पहुंची नहीं तो 24 जनवरी को गुमशुदगी दर्ज करवाई. उसके बाद नागौर पुलिस को 28 जनवरी को बालवा रोड पर सुने जंगल में बाल, कपड़े, जबड़ा हड्डी मिली थी. परिजनों के शक के आधार पर अनोपाराम को गिरफ्तार किया. अनोपाराम ने स्वीकार किया उसने गुड्डी की हत्या कर दी और उसने टुकड़े-टुकड़े करके फेंक दिए. आरोपी ने पहले तो टुकड़े कुएं में फेंकने की बात बताई, लेकिन बाद में बताया कि अलग-अलग पर टुकड़े फेंक दिए. लेकिन कहीं पर भी उसने सच नहीं बताया.

गुड्डी का जबड़ा, बाल और हड्डी पुलिस के मिले

पुलिस ने एसडीआरएफ टीम से लेकर एनडीआरएफ टीम तक सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा. आखिर जबड़े और हड्डी का पुलिस ने डीएनए टेस्ट करवाया जिसमें यह खुलासा हुआ कि यह गुड्डी का ही है, जिससे कि पुलिस के पास पुख्ता सबूत की गुड्डी की हत्या हो गई. आरोपी का पुलिस ने पॉलीग्राफ़ टेस्ट करवाया लेकिन उसमें भी कुछ सफलता नहीं मिली.

आरोपी नहीं बता रहा कहां है शव

पूरे मामले को लेकर नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी का कहना हैं कि मौके पर मिले जबड़े हड्डी, बाल डीएनए रिपोर्ट रिपोर्ट भी आ गई है। वही पुलिस के पास आरोपी अनोपाराम के खिलाफ पूरे सबूत हैं, उसने गुड्डी के शव को कहां फेंका और कहां नहीं. गुड्डी के आभूषण भी आरोपी के पास मिले हैं, जिस कटार से गुड्डी की हत्या की थी वह कटार भी आरोपी के पास घर से बरामद की है. ब्रेन टेस्ट इसलिए करवाया जा रहा है कि आखिर आरोपी ने शव को कहां पर छुपाया. इतने प्रयास करने के बावजूद भी आरोपी क्यों नहीं राज उगल रहा इसके पीछे क्या राज है.

आरोपी ने यूट्यूब पर किया से सर्च

प्रेमी अनोपाराम ने हत्या करने के बाद यूट्यूब पर जाकर यह देखा कि हत्या के मामले में कितनी सजा होती है. आरोपी 8वीं तक पढ़ा है. अभी तक की जांच में पुलिस को चकरा देने वाले आरोपी ने क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज की तर्ज पर हत्या की है. आरोपी अनोपाराम नागौर के डेरवा गांव का है.

नागौर: 8वीं पास प्रेमी ने पहले यू-ट्यूब में देखा ये सब, फिर शादीशुदा प्रेमिका के किए कई टुकड़े!

    follow google newsfollow whatsapp