नागौर पुलिस को मिली गुड्डी हत्याकांड के आरोपी की नार्को रिपोर्ट, हुआ ये बड़ा खुलासा!

Kesh Ram

• 01:18 PM • 18 Aug 2023

Nagaur’s Guddi murder case: राजस्थान (rajasthan news) के नागौर में गुड्डी हत्याकांड (Guddi murder case) से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है. दरअसल, नागौर पुलिस (nagaur police) ने आरोपी अनोपाराम का गुजरात के अहमदाबाद में ब्रेन मैपिंग और नार्को टेस्ट (narco test) करवाया था जिसकी रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है. नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति […]

नागौर पुलिस को मिली गुड्डी हत्याकांड के आरोपी की नार्को रिपोर्ट, हुआ ये बड़ा खुलासा

नागौर पुलिस को मिली गुड्डी हत्याकांड के आरोपी की नार्को रिपोर्ट, हुआ ये बड़ा खुलासा

follow google news

Nagaur’s Guddi murder case: राजस्थान (rajasthan news) के नागौर में गुड्डी हत्याकांड (Guddi murder case) से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है. दरअसल, नागौर पुलिस (nagaur police) ने आरोपी अनोपाराम का गुजरात के अहमदाबाद में ब्रेन मैपिंग और नार्को टेस्ट (narco test) करवाया था जिसकी रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है. नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने ‘आजतक’ चैनल से बात करते हुए बताया कि “हमने आरोपी अनोपाराम का ब्रेन मैपिंग और नार्को टेस्ट करवाया था. दोनों रिपोर्ट अहमदाबाद की लैप से हमें मिल गई है. इन रिपोर्ट्स को हम ट्रायल कोर्ट में प्रस्तुत करने जा रहे हैं.”

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नार्को टेस्ट रिपोर्ट में सामने आया है कि गुड्डी आरोपी अनोपाराम के ऊपर काफी लंबे समय से शादी का दबाव बना रही थी. इस वजह से अनोपाराम ने कटार से गुड्डी के कई टुकड़े कर शव को जंगल में फेंक दिया था. गौरतलब है कि दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड की तरह जनवरी 2023 में नागौर में हुए गुड्डी हत्याकांड ने सबको चौंका दिया था.

क्या था पूरा मामला

नागौर के बालासर गांव की रहने वाली गुड्डी की हत्या उसी का प्रेमी अनोपाराम ने कर दी. गुड्डी अनोपाराम सेन से प्यार करती थी और वह उसके साथ जीवन यापन करना चाहते थे. मगर दोनों शादीशुदा थे. गुड्डी ने शादी के लिए अनोपाराम के ऊपर दबाव बनाया था. 22 जनवरी को गुड्डी अपने पीहर बालासर से ससुराल जाने के लिए घर से निकली थी. उसका प्रेमी आशिक अनोपाराम नागौर में उसको बुटाटी लेकर गया था. उसके बाद गुड्डी ने अनोपाराम के ऊपर शादी का दबाव बनाया था. जब उसने मना किया तो गुड्डी ने उसकी एक अंगुली भी चबा ली थी.

घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने दर्ज करवाया था केस

करीब 2 दिन बीत जाने के बाद नहीं वह ससुराल पहुंची नहीं तो 24 जनवरी को गुमशुदगी दर्ज करवाई. उसके बाद नागौर पुलिस को 28 जनवरी को बालवा रोड पर सुने जंगल में बाल, कपड़े, जबड़ा हड्डी मिली थी. परिजनों के शक के आधार पर अनोपाराम को गिरफ्तार किया. अनोपाराम ने स्वीकार किया उसने गुड्डी की हत्या कर दी और उसने टुकड़े-टुकड़े करके फेंक दिए. आरोपी ने पहले तो टुकड़े कुएं में फेंकने की बात बताई, लेकिन बाद में बताया कि अलग-अलग पर टुकड़े फेंक दिए. लेकिन कहीं पर भी उसने सच नहीं बताया.

गुड्डी का जबड़ा, बाल और हड्डी पुलिस को मिले

पुलिस ने एसडीआरएफ टीम से लेकर एनडीआरएफ टीम तक सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा. आखिर जबड़े और हड्डी का पुलिस ने डीएनए टेस्ट करवाया जिसमें यह खुलासा हुआ कि यह गुड्डी का ही है, जिससे पुलिस के पास पुख्ता सबूत मिला कि गुड्डी की हत्या हो गई. आरोपी का पुलिस ने पॉलीग्राफ टेस्ट भी करवाया लेकिन उसमें भी कुछ सफलता नहीं मिली.

हत्या से पहले आरोपी ने यूट्यूब पर किया ये सर्च

प्रेमी अनोपाराम ने हत्या करने के बाद यूट्यूब पर जाकर यह देखा कि हत्या के मामले में कितनी सजा होती है. आरोपी 8वीं तक पढ़ा है. अभी तक की जांच में पुलिस को चकरा देने वाले आरोपी ने क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज की तर्ज पर हत्या की है. आरोपी अनोपाराम नागौर के डेरवा गांव का है.

यह भी पढ़ें: प्रेमिका का खौफनाक मर्डर: यू-ट्यूब से देख ये सब किया, कर रहा ऐसा गुमराह कि पुलिस करा रही ये टेस्ट

    follow google newsfollow whatsapp