एक छोटी सी बात पर बेटी हो गई मां से नाराज, लड़की ने खा लिया जहर और हो गई मौत

Alwar crime: अलवर (alwar) के राजगढ़ क्षेत्र के एक गांव में मां की डांट से नाराज 13 वर्षीय बालिका ने जहर पीकर आत्महत्या (suicide) कर ली. लड़की नौवीं कक्षा की छात्रा थी. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया. […]

Rajasthantak
follow google news

Alwar crime: अलवर (alwar) के राजगढ़ क्षेत्र के एक गांव में मां की डांट से नाराज 13 वर्षीय बालिका ने जहर पीकर आत्महत्या (suicide) कर ली. लड़की नौवीं कक्षा की छात्रा थी. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया.

राजगढ़ थाना क्षेत्र के बरेर गांव में रहने वाली पायल का उसके छोटे भाई से झगड़ा हो गया. उसके बाद दोनों के बीच हुए झगड़े की जानकारी परिजनों को मिली. इस पर मां ने पायल को डांट लगाई. मां की डांट के बाद गुस्से में पायल ने गेहूं में डालने वाली दवा पानी में मिलाकर पी ली.

दवा पीने के बाद पायल जमीन पर गिर गई. यह देखकर घर में शोर मचा. परिजन पायल को तुरंत इलाज के लिए राजगढ़ के अस्पताल लेकर पहुंचे. हालत गंभीर होने पर उसे अलवर के लिए रेफर किया गया. अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में इलाज के दौरान पायल की मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मामले की सूचना पुलिस को मिली.

पढ़ाई में होशियार थी पायल

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है. पायल के पिता हरिकिशन पेशे से किसान है. पायल गांव की स्कूल में नवी कक्षा में पढ़ाई कर रही थी. पढ़ाई में पायल होशियार थी. पुलिस ने बताया कि परिजनों की तरफ से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है. मृतक का शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है. वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

    follow google newsfollow whatsapp