अपार्टमेंट में घुसे बदमाश, फिर पता पूछने के बहाने महिला से सोने की चेन छीन हुए फरार, देखें Video

विशाल शर्मा

07 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 7 2023 12:28 PM)

Chain Snatching In Jaipur: राजस्थान में आए दिन चेन स्नेचिंग की घटनाएं होती रहती हैं जहां शातिर बदमाश राह चलते लोगों को अपना निशाना बनाते हैं. इनका सबसे आसान टारगेट महिलाएं होती हैं जिनके गले से चेन तोड़कर बदमाश फरार हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला जयपुर के मानसरोवर इलाके में सामने आया है […]

अपार्टमेंट में घुसे बदमाश, फिर पता पूछने के बहाने महिला से सोने की चेन छीन हुए फरार, देखें Video

अपार्टमेंट में घुसे बदमाश, फिर पता पूछने के बहाने महिला से सोने की चेन छीन हुए फरार, देखें Video

follow google news

Chain Snatching In Jaipur: राजस्थान में आए दिन चेन स्नेचिंग की घटनाएं होती रहती हैं जहां शातिर बदमाश राह चलते लोगों को अपना निशाना बनाते हैं. इनका सबसे आसान टारगेट महिलाएं होती हैं जिनके गले से चेन तोड़कर बदमाश फरार हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला जयपुर के मानसरोवर इलाके में सामने आया है जहां एक महिला का पीछा करते हुए बाइक सवार दो बदमाशों में से एक अपार्टमेंट के अंदर घुस गया और एक बाइक स्टार्ट करके अपार्टमेंट के बाहर खड़ा रहा. फिर अंदर गया बदमाश महिला के गले से सोने की चेन तोड़कर बाहर खड़े दूसरे बदमाश के साथ फरार हो गया.

घटना जयपुर के मानसरोवर इलाके में बीते 4 जुलाई की है जो अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. यहां की निवासी गरिमा जैन तबीयत खराब होने पर हॉस्पिटल में डॉक्टर को दिखाने गई. फिर दोपहर के करीब 1 बजे वह स्कूटी से घर की ओर लौट रही थी. तभी बाइक सवार दो युवक उसका पीछा करने लगे. इसके बाद जैसे ही महिला अपने अपार्टमेंट में प्रवेश कर स्कूटी खडी करने लगी तो दोनों युवक आगे निकल गए.

पता पूछने के बहाने दिया वारदात को अंजाम
लेकिन थोड़ी देर बाद दोनों बदमाश वापस आए जिसमें से एक शातिर बाइक को स्टार्ट करके बाहर खड़ा रहा तो दूसरा महिला के पास पता पूछने के बहाने आया और धावा बोल दिया. इस दौरान महिला और बदमाश के बीच हाथपाई भी हुई लेकिन बदमाश चेन लूटने के बाद महिला को धक्का देकर साथी बदमाश के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गया.

घटना से अपार्टमेंट में खेल रहे बच्चे भी डरे
दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद महिला जोर-जोर से चिल्लाते हुए बदमाशों के पीछे पैदल भागी लेकिन फिर भी वो हाथ नहीं लगे. यही नहीं अपार्टमेंट के बाहर खेल रहे बच्चें भी भयभीत हो उठे और जोर जोर से चिल्लाने लगे. घटना के बाद पीड़िता गरिमा जैन के पति नीरज जैन ने पुलिस में रिपोर्ट दी है.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस ने अपार्टमेंट के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें दो बदमाश वारदात को अंजाम देते हुए कैद हुए हैं. उसी के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है. हालांकि पुलिस को अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

यह भी पढ़ें: ‘अगर बीवी-बच्चों की जान प्यारी है तो…’ बैंक से 24 लाख लूटकर पैदल निकल गया बदमाश, अब ढूंढ रही पुलिस

    follow google newsfollow whatsapp