‘अगर बीवी-बच्चों की जान प्यारी है तो…’ बैंक से 24 लाख लूटकर पैदल निकल गया बदमाश, अब ढूंढ रही पुलिस

Rakesh Gurjar

06 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 6 2023 2:51 PM)

Robbery In Bank: राजस्थान के फतेहपुर शेखावाटी में दिनदहाड़े बैंक में लूट का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बदमाश बैंक के अंदर घुसा और उसने मैनेजर व कैशियर को धमकी देकर 24 लाख रुपये अपने बैग में भर लिए. महज 20 मिनट के अंदर वारदात को अंजाम देने के बाद उसने बैंक को […]

'अगर बीवी बच्चों की जान प्यारी है तो...' बैंक से 24 लाख लूटकर पैदल निकल गया बदमाश, अब ढूंढ रही पुलिस

'अगर बीवी बच्चों की जान प्यारी है तो...' बैंक से 24 लाख लूटकर पैदल निकल गया बदमाश, अब ढूंढ रही पुलिस

follow google news

Robbery In Bank: राजस्थान के फतेहपुर शेखावाटी में दिनदहाड़े बैंक में लूट का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बदमाश बैंक के अंदर घुसा और उसने मैनेजर व कैशियर को धमकी देकर 24 लाख रुपये अपने बैग में भर लिए. महज 20 मिनट के अंदर वारदात को अंजाम देने के बाद उसने बैंक को बाहर से लॉक कर दिया और फिर बेखौफ होकर पैदल वहां से निकल गया.

दरअसल, बदमाश फतेहपुर के हरसावा गांव के यस बैंक में घुसकर मैनेजर से कहता है, “अपनी बीबी बच्चों की जान प्यारी है तो सारा कैश निकालकर दे दे.” धमकी से डरकर बैंक मैनेजर ने सवा लाख रुपये निकालकर उसे दे दिए. लेकिन बदमाश बोला कि इतने से पैसों से काम नही चलने वाला बाकी के पूरे पैसे निकालकर दे दो. जब मैनेजर बदमाश को अंदर लेकर गया तो वहां रखे 23 लाख रुपयों को भी उसने बैग में भर लिया. इसके बाद वह बैंक को बाहर से लॉक करके पैदल ही वहां से फरार हो गया. घटना सुबह 11:33 के बाद की बताई जा रही है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना
सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि एक बदमाश काला बैग लेकर बैंक में प्रवेश करता है. आराम से 20 मिनट रुककर मैनजेर के हाथ में पर्ची थमाता है और फिर 24 लाख की लूट को अंजाम देकर आराम से पैदल निकल जाता है.

कैशियर को दी बम से उड़ाने की धमकी
वहीं बैंक के कैशियर प्रदीप कुमार ने बताया कि बदमाश ने जान से मारने और बम से उड़ाने की धमकी दी थी. काउंटर से रुपए लेने के बाद मुझे लॉकर रूम में ले गया और बैग में रुपए भरने के लिए कहा. करीब 24 लाख रुपए से भरा बैग लेने के बाद बदमाश मेन गेट की तरफ चला गया. फिर बैंक का गेट बाहर से बंद कर भाग गया.

एसपी खुद कर रहे हैं घटना की मॉनिटरिंग
लूट की सूचना के बाद एसपी करण सिंह, एएसपी रामचन्द्र मुंड, फतेहपुर डीवाईएसपी राजेश कुमार विद्यार्थी, लक्ष्मणगढ़ डिप्टी श्रवण कुमार, कोतवाली थाना अधिकारी गुर भूपेंद्र समेत अन्य अधिकारी और पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आसपास के जिलों में कड़ी नाकाबंदी की और एसपी खुद मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. फिलहाल सीकर पुलिस चारों कर्मचारियों से पूछताछ कर सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही हैं.

यह भी पढ़ें: जोधपुर: पति को बर्थडे विश करने पहुंची तो मिला बेवफाई का तोहफा, फिर पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

    follow google newsfollow whatsapp