हिंदू बनकर 1.5 साल तक लिव-इन में रहा जुनैद, खुद को रोहित बताकर की शादी, ऐसे खुला पूरा राज

Santosh Sharma

15 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 16 2023 5:22 AM)

Love Jihad Case In Alwar: राजस्थान (Rajasthan News) के अलवर में कथित तौर पर एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां के ककराली गांव में रहने वाला जुनैद हिंदू बनकर दिल्ली निवासी युवती के साथ लिव इन में रहा और फिर रोहित बनकर उससे शादी कर ली. अब जुनैद ने अपने […]

हिंदू बनकर 1.5 साल तक लिवइन में रहा जुनैद, खुद को रोहित बताकर की शादी, ऐसे खुला पूरा राज

हिंदू बनकर 1.5 साल तक लिवइन में रहा जुनैद, खुद को रोहित बताकर की शादी, ऐसे खुला पूरा राज

follow google news

Love Jihad Case In Alwar: राजस्थान (Rajasthan News) के अलवर में कथित तौर पर एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां के ककराली गांव में रहने वाला जुनैद हिंदू बनकर दिल्ली निवासी युवती के साथ लिव इन में रहा और फिर रोहित बनकर उससे शादी कर ली. अब जुनैद ने अपने ही धर्म की लड़की से दूसरी शादी कर ली है. दिल्ली निवासी युवती जब उसके गांव ककराली पहुंची तो मामले का पूरा सच सामने आ गया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, 24 वर्षीय युवती अलवर में रहकर फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है. साल 2022 में इंस्टाग्राम पर रोहित नाम के यूजर से उसकी मुलाकात हुई और पहचान के बाद दोस्ती हो गई. दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. कुछ दिनों पूर्व रोहित ने जुनैद के नाम से आईडी को बदल लिया और दूसरी शादी कर ली. सच्चाई का पता लगने पर पीड़िता ने महिला थाने में आरोपी जुनैद के खिलाफ दुष्कर्म, लव जिहाद और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया है.

बहाने बनाकर पीड़िता से ऐंठे 8 लाख रुपये
पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि जुनैद ने अपने घर परिवार में बीमारी का हवाला देकर डेढ़ साल में उससे करीब 8 लाख रुपये ले लिए. इस बीच जुनैद ने उदयपुर ले जाकर पीड़िता के साथ नाटकीय तरीके से ना सिर्फ शादी की बल्कि कुछ दिनों पूर्व ही जुनैद ने पीड़िता को झांसा देकर एक अन्य लड़की से निकाह कर लिया.

जुनैद के गांव पहुंची पीड़िता तो मच गया हंगामा
जैसे ही जुनैद के दूसरी शादी करने की जानकारी पीड़िता को लगी तो वह उसके गांव पहुंच गई जहां बड़ा हंगामा खड़ा हो गया. इस बीच आरोपी गांव से फरार हो गया. अब पीड़िता के बयान के आधार पर जांच करते हुए पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है.

महिला थाना प्रभारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि थाने पर आकर एक पीड़िता ने आरोपी युवक जुनैद के खिलाफ शिकायत दी है. इस पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस जांच में जुटी हुई है. वहीं पीड़िता का मेडिकल करवाकर 164 के बयान भी करवाए जाएंगे.

यह भी पढ़ें: धौलपुर: 25 साल की विवाहित के साथ पड़ोसी ने किया घिनौना काम, फिर यह बात कहकर करने लगा परेशान

    follow google newsfollow whatsapp