Kota: मां के प्रेमी ने बेटी से किया दुष्कर्म, पति को छोड़ लिव-इन में रह रही थी महिला

चेतन गुर्जर

11 May 2024 (अपडेटेड: May 11 2024 3:57 PM)

kota crime: पुलिस उप-अधीक्षक योगेश कुमार शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ उसके 11 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म (Kota crime) करने का मुकदमा दर्ज कराया था.

फोटो: AI

फोटो: AI

follow google news

कोटा (Kota news) में 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म (rape case in kota) का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में आरोपी सरफराज को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. आरोपी पीड़ित नाबालिग की मां का प्रेमी है. नाबालिग लड़की की मां अपने पति को छोड़कर आरोपी साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रही रही थी. नाबालिग भी मां के साथ ही रहती थी. 

पुलिस उप-अधीक्षक योगेश कुमार शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ उसके 11 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म (Kota crime) करने का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमें बताया गया कि वह 3 साल से पति को छोड़कर अपनी 11 वर्षीय पुत्री के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रही थी. इस दौरान आरोपी ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. 

पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. अनुसंधान डिप्टी एसपी को दिया गया है. अनुसंधान के दौरान पीड़िता के बयान कोर्ट में करवाए गए. बालिका का मेडिकल करवाया गया. मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp