जोधपुर: मेला दिखाने के बहाने साली को ले गया होटल, दोस्त के साथ मिलकर जीजा ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

Ashok Sharma

13 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 13 2023 2:41 PM)

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर शहर के बनाड़ थाना इलाके में एक जीजा ने अपनी साली का रेप किया. युवक अपनी साली को मेले को दिखाने के बहाने होटल ले गया. फिर होटल में वारदात को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय पीड़िता के साथ उसके जीजा के अलावा दोस्त ने भी दुष्कर्म किया. […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर शहर के बनाड़ थाना इलाके में एक जीजा ने अपनी साली का रेप किया. युवक अपनी साली को मेले को दिखाने के बहाने होटल ले गया. फिर होटल में वारदात को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय पीड़िता के साथ उसके जीजा के अलावा दोस्त ने भी दुष्कर्म किया. मामला 10 जनवरी का बताई जा रहा है. इस पूरी वारदात के 2 दिन बाद तक भी पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया. परिजनों की ओर से बार-बार पूछे जाने पर दुष्कर्म का खुलासा हुआ.

डीसीपी डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि रिश्तेदार और उसके दोस्त के खिलाफ नाबालिग बच्ची से बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. जानकारी के अनुसार जीजा अपनी साली को शहर के रावण के चबुतरा मैदान पर चल रहे मेले को दिखाने के बहाने ले गया. नाबालिग को उसके घर से कार में ले गया. लेकिन मेला दिखाने के बजाय वह नजदीक के ही होटल में पहुंचा.

होटल में पहुंचकर उसने बलात्कार किया. उसके बाद अपने साथी को भी फोन कर बुलाया और उसने भी रेप किया. कुछ देर बाद दोनों उसे अपनी कार में लेकर उसके घर के पास छोड़ कर चले गए. बनाड़ थाने में मामला दर्ज करने के बाद पीड़िता का मेडिकल करवाया गया. फिलहाल आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए हैं. पीड़िता के न्यायालय में 164 के बयान भी हो चुके हैं. अब इस पूरे मामले की जांच मंडोर एसीपी राजेंद्र दिवाकर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Paper Leak के मास्टर माइंड भूपेंद्र सारण के बंगले पर चला बुलडोजर, घर के आगे का हिस्सा गिराया गया

    follow google newsfollow whatsapp