जोधपुरः एक और दिल दहला देने वाली वारदात, 6 माह की मासूम समेत 4 लोगों की हत्या कर जलाया

Ashok Sharma

19 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 19 2023 8:04 AM)

Brutal Killing in Jodhpur: प्रदेश की कानून व्यवस्था लगातार सवालों के घेरे में हैं. जोधपुर में जेएनवीयू कैंपस में गैंगरेप के बाद 7 साल की मासूम बच्ची के साथ स्कूल में भी रेप का मामला सामने के बाद सरकार भी बुरी तरह घिर गई है. वहीं, अब जोधपुर जिले से ही दिल दहला देने वाला […]

Rajasthantak
follow google news

Brutal Killing in Jodhpur: प्रदेश की कानून व्यवस्था लगातार सवालों के घेरे में हैं. जोधपुर में जेएनवीयू कैंपस में गैंगरेप के बाद 7 साल की मासूम बच्ची के साथ स्कूल में भी रेप का मामला सामने के बाद सरकार भी बुरी तरह घिर गई है. वहीं, अब जोधपुर जिले से ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक परिवार के 4 सदस्यों को रात में सोते हुए जला दिया गया. यह घटना ओसियां थाना की है. जहां इलाके में देर रात आपसी रंजिश के चलते एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर जलाने का मामला सामने आया है.

जानकारी के अनुसार ओसियां थाना इलाके रामनगर ग्राम पंचायत की गंगाणियों की ढाणी में रहने वाले पूनाराम बैरड़ (55), उनकी पत्नी भंवरीदेवी (50), पुत्रवधु धापू (24) और सात महीने की पौती के शव मिले हैं.

जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया मौके के हालात से लग रहा है कि हत्या करने के बाद शवों को जलाने का भी प्रयास किया गया है. ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव और जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता मौके पर है. एफएसएल की टीम भी जोधपुर से रवाना हो चुकी है.

वहीं, ग्रामीणों का कहना है की अलसुबह धुआं उठते देखा तो मकान के पास पहुंचे और अंदर जाकर देखा तो चारों के शव जले हुए पड़े थे. इस घटनाक्रम में बच्ची का शव पूरी तरह जल चुका है तो अन्य परिजनों का शव 40 से 50 फीसदी सब जला हुआ है. यह पूरा परिवार खेती बाड़ी का काम करता है. घर के बाहर पड़ी चारपाई पर खून के निशान है. जिससे साफ लगता है कि हत्यारों ने जघन्य तरीके से हत्या कर शव को घसीट कर अंदर ले गए.

    follow google newsfollow whatsapp