जोधपुर : JNVU के हॉस्टल में छात्र को दौड़ा-दौड़ा कर लोहे के पाइप से मारा, Video हो रहा वायरल

Ashok Sharma

20 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 20 2024 7:39 AM)

जोधपुर के जय नारायण विश्वविद्यालय में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur Viral Video : हाल ही में उदयपुर (Udaipur) में 10वीं के छात्र को उसके ही साथी छात्र ने चाकू मार कर बुरी तरह से घायल कर दिया था, जिसकी अब मौत हो गई है. इस बीच जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय से भी एक खौफनाक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (JNVU Viral Video) हो रहा है. वीडियो में कुछ छात्र मिलकर लोहे के पाइपों से दूसरे छात्र को खौफनाक तरीके से मार रहे हैं.

वायरल हुआ वीडियो जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय (JNVU) के रातानाडा स्थित हॉस्टल नंबर तीन का है. जहां सोमवार को जूनियर छात्रों का सीनियर छात्रों के बीच भीषण संघर्ष हुआ. इसमें एक गुट ने दूसरे गुट के जेठूसिंह गड़ा को जमकर पीटा और लहूलुहान कर दिया.

बाथरूम में घुसकर की खुद को बचाने की कोशिश

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बचने के लिए जेठूसिंह बाथरूम में घुस गया. लेकिन इसके बावजूद उसे बाहर निकाल कर उस पर लोहे के पाइप से वार किए गए और इस दौरान वह चिल्लाता रहा. बाथरूम से पहले उसे हॉल में चादर ओढ़ाकर भी पीटा गया. अचरज की बात यह है कि पीटने वाले ओमसिंह मुंजासार और उसके साथी थे.

पुलिस थाना रातानाडा के थानाधिकारी प्रदीप डांगा ने बताया कि हमें घटना की सूचना मिली. जब हम मौके पर पहुंचे तब वहां कोई नहीं मिला. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद घायल जेठूसिंह का शहर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपियों को नामजद कर लिया गया है और उनके सभी के फोन बंद आ रहे हैं. पुलिस ने टीमें बना कर जगह-जगह दबिश देना शुरू कर दिया है.

 

 

आपसी रंजिश के चलते हुई मारपीट

जेठू सिंह गड़ा कुछ दिनों पहले तक ओम सिंह के साथ रहता था. हाल ही में किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ जिसके चलते जेठू सिंह ने ओम सिंह की पिटाई कर दी थी. उसका बदला लेने के लिए ओम सिंह और उसके साथियों ने उस पर हमला बोल दिया. दोपहर में हुई इस घटना की जानकारी लगने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी और घायल वहां से जा चुके थे. 

    follow google newsfollow whatsapp