होटल मालिक ने मांगा 900 रुपए का बिल तो बदमाशों ने तान दी पिस्तौल, बोले- पुलिस भी हमसे डरती है

Kesh Ram

• 03:26 PM • 27 Apr 2023

Rajasthan News: नागौर के एक होटल मालिक ने जब खाने का 900 रुपए का बिल मांगा तो ग्राहक ने पिस्तौल तान दी. मामला नागौर के मकराना का है. जहां नए बाईपास स्थित होटल पर बीती रात खाना खाने के बाद रुपए मांगने होटल मालिक पर पिस्तौल ताल देने का मामला सामने आया है. जिस पर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: नागौर के एक होटल मालिक ने जब खाने का 900 रुपए का बिल मांगा तो ग्राहक ने पिस्तौल तान दी. मामला नागौर के मकराना का है. जहां नए बाईपास स्थित होटल पर बीती रात खाना खाने के बाद रुपए मांगने होटल मालिक पर पिस्तौल ताल देने का मामला सामने आया है. जिस पर होटल मालिक ने बदमाशों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें...

परिवादी नंदसिंह चौहान पुत्र सज्जन सिंह ने शिकायत दी कि पृथ्वीराज चौहान सर्किल पर स्थित होटल में बुधवार को वो अपने भाई और स्टाफ के तीन सदस्यों के साथ होटल पर काम कर रहा था. रात करीब 11 बजे कार होटल पर रुकी. जिसमें से नशे में धुत 6-7 लड़के बाहर निकले. सभी लड़के होटल में बैठ गए और खाना खाने लगे. खाना खाने के बाद खाने के 900 रुपए बिल के मांगने पर हिस्ट्रीशीटर अकबरिया, समीर भाटी और उसके दोस्तों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया.

उनमें शामिल अकबर उर्फ अकबरिया और समीर भाटी ने पिस्तौल निकाल ली और नंद सिंह को जान से मारने की धमकी दी. अकबरिया ने पिस्तौल लोड कर कहा कारतूस यहीं गाड़ दूंगा. उन्होंने कहा कि हमारा नाम नहीं सुना तूने, हम दोनों को डॉन कहते हैं. बदमाशों ने अपने कारनामे बताते हुए यह भी कहा हमने पहले मकराना में पानी की टंकी पर मर्डर किया है और अब तुम सबका भी काम तमाम हो सकता है.

नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश जारी
बदमाशों ने कहा पुलिस उनसे डरती है और उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती. 4 साल पहले भी जेल में रहे हैं और रह जाएंगे. परिवादी नंदसिंह ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उनसे और ग्राहकों के साथ मारपीट की. ये पूरा घटनाक्रम का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. नंद सिंह ने मौका देखकर मौके से ही पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद बदमाश फरार हो गए. पुलिस ने सूचना मिलने के तुरंत बाद नाकाबंदी करवाकर बदमाशों की तलाश की, लेकिन पकड़ में नहीं आए. बदमाशों की तलाश के लिए टीमें गठित कर सर्च किया जा रहा है.

थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 386 में मामला दर्ज कर उनकी तलाश में टीमें भेजी है. वहीं, विधायक रूपाराम मुरावतिया को घटना की जानकारी मिली तो वे भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस अधिकारियों को मामले में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ेंः चूरू के ज्वैलरी शोरूम में दिनदहाड़े फायरिंग, सामने आया लॉरेंस विश्नोई गैंग का ये कनेक्शन

    follow google newsfollow whatsapp