सनकी पति ने पेचकस घोंपकर की पत्नी की हत्या, शरीर पर किए इतने वार कि दीवारें खून से सनी

विशाल शर्मा

19 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 18 2023 5:47 PM)

Rajasthan Crime News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक पति ने पेचकस से कई वार करके अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी पति ने पहले पत्नी पर पेचकस से कई वार किए. लेकिन पत्नी की लहूलुहान हालत देखकर फिर खुद ही घबरा गया और उसे अस्पताल लेकर पहुंचा. जब डॉक्टरों ने पत्नी को […]

सनकी पति ने पेचकस घोंपकर की पत्नी की हत्या, शरीर पर किए इतने वार कि दीवारें खून से सनी

सनकी पति ने पेचकस घोंपकर की पत्नी की हत्या, शरीर पर किए इतने वार कि दीवारें खून से सनी

follow google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक पति ने पेचकस से कई वार करके अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी पति ने पहले पत्नी पर पेचकस से कई वार किए. लेकिन पत्नी की लहूलुहान हालत देखकर फिर खुद ही घबरा गया और उसे अस्पताल लेकर पहुंचा. जब डॉक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया तो पति वहां से फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि पति ने घरेलू कलह के चलते इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया. वारदात के वक्त पास में ही दंपति का एक बेटा और 2 बेटियां सो रही थीं. जब वह सुबह जागे तब जाकर उन्हें पता चला कि उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं रही.

जानकारी के अनुसार, शास्त्री नगर में 26 वर्षीय पति कानाराम स्वामी और उसकी 24 वर्षीय पत्नी ममता अपने एक बेटे और दो बेटियों के साथ घर पर थे. तभी बच्चों के सोने के बाद देर रात उनमें किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. तू-तू, मैं-मैं के बाद तनाव इतना बढ़ा कि कानाराम ने आपा खो दिया और पेचकस उठाकर ममता पर हमला कर दिया. कानाराम पर इतनी सनक चढ़ गई कि उसने ममता पर पेचकस से एक के बाद एक कई वार किए. लहूलुहान होकर जब ममता जमीन पर औंधे मुंह गिर पड़ी तब आरोपी पति कानाराम घबरा गया और उसको एसएमएस अस्पताल लेकर पहुंचा. लेकिन ज्यादा रक्त बह जाने से ममता ने दम तोड़ दिया.

दीवारें और बच्चों के कपड़े भी खून से सने
मामले की सूचना मिलने पर शास्त्री नगर थाना अधिकारी दिलीप सिंह मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम की मदद से घर से सबूत जुटाए. पुलिस को मौके से खून से सना हुआ पेचकस मिला है. यही नहीं, मृतका के शरीर से इतना खून निकला कि घर की दीवारों से लेकर बच्चों के कपड़ों पर भी खून के छींटे लगे.

मृतका के भाई ने दर्ज करवाया हत्या का मामला
पुलिस ने मृतका के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर उसके पीहर पक्ष को सूचना दी. इसके बाद मृतका के भाई ने अपने जीजा कानाराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस आरोपी कानाराम की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें: पाली: प्रेमिका को पाने के लिए उसके पति के टुकड़े कर जमीन में गाड़ा! फिर रोप दिए पौधे

    follow google newsfollow whatsapp