नागौर: सरकारी कर्मचारी ने अपने ही भाई को स्कूटी के पीछे बांधकर घसीटा, CCTV आया सामने

Kesh Ram

• 03:34 PM • 19 Jul 2023

Nagaur Crime News: राजस्थान के नागौर में एक सरकारी कर्मचारी के द्वारा अपने ही बड़े भाई को स्कूटी के पीछे बांधकर घसीटने का मामला सामने आया है. घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब वीडियो को लेकर कोतवाली थाना पुलिस से पूछा गया तो […]

नागौर: सरकारी कर्मचारी ने अपने ही बड़े भाई को स्कूटी के पीछे बांधकर घसीटा, सीसीटीवी Video आया सामने

नागौर: सरकारी कर्मचारी ने अपने ही बड़े भाई को स्कूटी के पीछे बांधकर घसीटा, सीसीटीवी Video आया सामने

follow google news

Nagaur Crime News: राजस्थान के नागौर में एक सरकारी कर्मचारी के द्वारा अपने ही बड़े भाई को स्कूटी के पीछे बांधकर घसीटने का मामला सामने आया है. घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब वीडियो को लेकर कोतवाली थाना पुलिस से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी तक उनके पास ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है.

मामला नागौर के कोतवाली थाने इलाके के ताऊसर गांव के गुर्जर खेड़ा का है. वीडियो में नजर आ रहा है कि मनोहर पुत्र बद्री राम मेघवाल गांव के मुख्य चौराहे पर बैठा था. इसी दौरान उसका छोटा भाई हंसराज मेघवाल अपनी स्कूटी लेकर वहां पर पहुंचा और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं, वह मनोहर को स्कूटी के पीछे बांधकर वहां से घसीटता हुआ ले गया.

स्कूल टीचर पर SC-ST एक्ट में दर्ज करवा चुका है केस
आरोपी हंसराज मेघवाल वर्तमान में ताऊसर गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पंचायत सहायक के पद पर तैनात है. हंसराज अपनी ही स्कूल के साथी शिक्षक के ऊपर अपने भतीजे से मारपीट का केस दर्ज करवा चुका है. यही नहीं, वह शिक्षक पर एससी एसटी एक्ट में भी मुकदमा दर्ज करवा चुका है.

सरपंच के बेटे पर दर्ज करवा दिया था हत्या का झूठा मुकदमा
बताया जा रहा है कि पहले भी हंसराज मेघवाल व उनके सभी भाइयों ने मिलकर अपने ही बड़े भाई की हत्या कर दी थी. फिर साजिश रच कर उसकी हत्या का मुकदमा ताऊसर गांव के सरपंच के पुत्र पर दर्ज करवा दिया था. जब पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो मामला झूठा निकला. फिलहाल उस मामले में हंसराज का एक भाई हत्या के आरोप में जेल में बंद है. हंसराज एक शातिर परवर्ती का बताया जा रहा है जिसने मोटी राशि वसूलने के लिए सरपंच के बेटों को झूठे मुकदमे में फंसाया था.

नागौर के DYSP शुभकरण ने बताया कि आज ताऊसर गांव का जो वीडियो वायरल हुआ है. उसमें एक शख्स अपने बड़े भाई के साथ बाजार के बस स्टैंड पर मारपीट करता है और उसके बाद उसे स्कूटी के पीछे बांधकर घसीटता है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

यह भी पढ़ें: जोधपुर मर्डर: गुस्से में कही गई इस बात को आरोपी ने माना सच! फिर ले ली 4 की जान

    follow google newsfollow whatsapp