RPS जितेंद्र आंचलिया समेत चारों आरोपियों को हुई जेल, कोर्ट में पेशी के दौरान भारी पुलिस बल तैनात, देखें Video

Mahendra Bansrota

• 02:12 PM • 13 Feb 2023

Rajasthan News: उदयपुर में रिश्वत के एक मामले में गिरफ्तार आरपीएस जितेंद्र आंचलिया समेत चार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान कोर्ट परिसर में भारी संख्या में पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया. ऐसा लग रहा था जैसे कोर्ट परिसर ही छावनी में तब्दील हो गया हो. पुलिस जाब्ते के बीच आरपीएस […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: उदयपुर में रिश्वत के एक मामले में गिरफ्तार आरपीएस जितेंद्र आंचलिया समेत चार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान कोर्ट परिसर में भारी संख्या में पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया. ऐसा लग रहा था जैसे कोर्ट परिसर ही छावनी में तब्दील हो गया हो. पुलिस जाब्ते के बीच आरपीएस जितेंद्र को कोर्ट में पेश किया गया जहां से जितेंद्र समेत चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

दरअसल, किसी जमीनी विवाद पर दो पक्षों में समझौता करवाने की एवज में एनआरआई से एसआई रोशन लाल खटीक ने आरपीएस जितेंद्र आंचलिया के नाम से रिश्वत मांगी थी. इस मामले पर रोशन लाल खटीक को सस्पेंड भी किया गया था. आरोप यह भी है कि रिश्वत मांग कर दोनों पक्षों में जबरन समझौता करवाया गया. यह आरोप एक पक्ष द्वारा लगाया गया कि पीड़ित पर जबरन दबाव देकर समझौता करवाया था. इसी मामले में रिमांड पर चल रहे आरपीएस जितेंद्र आंचलिया समेत चार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से सभी को जेल भेज दिया गया.

पहले से सस्पेंड चल रहे थे डीएसपी आंचलिया
गौरतलब है कि जितेंद्र अंचलिया उदयपुर के कई स्थानों के अंदर थाना अधिकारी के पद पर कार्यरत रह चुके हैं. कुछ माह पहले उदयपुर में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड मामले में भी जितेंद्र आंचलिया को सस्पेंड कर दिया था. हालांकि बाद में उन्हें क्लीन चिट मिल गई थी और इस पूरे प्रकरण में भी आंचलिया की रिमांड ली गई. उसके बाद आज कोर्ट में पेश किया गया जहां पर आंचलिया सहित चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

यह भी देखें: वे लोक कहावतें जिनकी वजह से कभी गरमा गई थी राजस्थान की राजनीति, जानें उनकी कहानी

    follow google newsfollow whatsapp